Move to Jagran APP

ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से पत्‍नी की मौत, पति घायल

चंदौली के पड़ाव- रामनगर मार्ग पर ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से पत्‍नी की मौत पति घायल

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 07:38 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 07:38 PM (IST)
ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से पत्‍नी की मौत, पति घायल
ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से पत्‍नी की मौत, पति घायल

चंदौली, जेएनएन। पीडीडीयू नगर कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर चौकी अंतर्गत बुधवार की शाम पड़ाव- रामनगर मार्ग पर रेलवे पुलिया के समीप ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार मलोखर गांव निवासी दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन  आसपास के लोगों ने घायलावस्था में दंपती को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने ऊषा पटेल (32) को ट्रामा सेंटर बीएचयू के लिए रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर पहुंचने पर डाक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं पति संजय पटेल (35) को भी गंभीर चोटे आई। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक सहित गाड़ी को चौकी ले आई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी।

loksabha election banner

ऊषा पटेल पति के साथ मोटरसाइकिल से मीरजापुर के नारायणपुर स्थित मायके जा रहे थी। दंपती जैसे ही पड़ाव चौराहे से रामनगर मार्ग की ओर बढ़े  तभी रेलवे पुलिया से पहले ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक अनियंत्रित हो गई। जिससे दोनों सड़क पर गिर पड़े और ट्रक की चपेट में आ गए। ऊषा के सिर में गंभीर चोट लगी थी। ऊषा को तीन पुत्री रौनक, कनक व बेदी तथा एक बेटा बेचू है। मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। बच्चों सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.