Move to Jagran APP

गाजीपुर में सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर समेत विवाद में शामिल दोनों पक्ष के 32 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गाजीपुर जिले में सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर समेत मंगलवार को विवाद में शामिल रहे दोनों पक्ष के 32 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि इस पूरे प्रकरण को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 11 May 2022 11:44 AM (IST)Updated: Wed, 11 May 2022 11:44 AM (IST)
गाजीपुर जिले में सुभासपा प्रमुख संग विवाद मामले में कई लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

गाजीपुर, जागरण संवाददाता। करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के मानसपुर पहदरिया में मंगलवार को दोपहर बाद हुए आपसी विवाद में पुलिस ने दोनों ही पक्षों की तहरीर पर ओमप्रकाश राजभर समेत कुल 32 लोगों के खिलाफ एफआइआर मंगलवार को ही दर्ज कर लिया है। इस बाबत वाराणसी पुलिस का कहना है कि जहूराबाद विधायक व सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर कोई हमला नहीं हुआ था। विवाद होने के बाद दोनों ही पक्षों की तहरीर पर 16-16 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर जांच- पड़ताल की जा रही है। इस प्रकरण में जो भी पक्ष सामने आएंगे उस अनुरूप विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

loksabha election banner

दरइसल गाजीपुर में जहूराबाद से सुभासपा विधायक व पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को पहदरिया गांव के 16 युवकों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर जंगीपुर विधायक वीरेंद्र यादव, फेफना विधायक संग्राम यादव व भारी संख्या में कार्यकर्ताओं संग धरने पर बैठ गए थे। पुलिस के काफी अनुरोध व 24 घंटे में कार्रवाई के आश्वासन पर माने और देर शाम धरना समाप्त किया। इसके बाद दूसरे पक्ष की ओर से भी शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने दोनों ही पक्षों की ओर से क्रास मुकदमा दर्ज करते हुए कुल 32 लोगों को अभियुक्‍त बनाया है। इस मामले में अब पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। 

इधर दूसरे पक्ष की ओर से बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के प्रतिनिधि व भारी संख्या में स्थानीय भाजपा नेता भी पहुंच कर निष्पक्ष जांच की मांग की थी। उनका आरोप था कि ओमप्रकाश राजभर चारागाह की जमीन को लेकर विवाद में शामिल हो रहे थे इस बाबत विरोध शुरू होने पर वह धरना प्रदर्शन करने के साथ ही दबाव बना रहे थे। इस मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस 32 के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर जांच- पड़ताल कर रही है। करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के 16-16 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। इस मामले में जल्‍द ही पुलिस विधिक काईवाई की तैयारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.