Move to Jagran APP

वाराणसी के चौकाघाट-लहरतारा फ्लाईओवर पर दुर्घटना में बुलेट सवार युवक की मौत, साथी जख्मी

वाराणसी के सिगरा थानांतर्गत चौकाघाट- लहरतारा फ्लाईओवर पर शुक्रवार को एक तेज रफ्तार बोलेरे कार की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई तो साथी जख्‍मी हो गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 06:31 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 06:31 PM (IST)
वाराणसी के चौकाघाट-लहरतारा फ्लाईओवर पर दुर्घटना में बुलेट सवार युवक की मौत, साथी जख्मी
वाराणसी के चौकाघाट-लहरतारा फ्लाईओवर पर दुर्घटना में बुलेट सवार युवक की मौत, साथी जख्मी

वाराणसी, जेएनएन। सिगरा थानांतर्गत चौकाघाट- लहरतारा फ्लाईओवर पर शुक्रवार को एक तेज रफ्तार बोलेरे कार की चपेट में आने से प्रहलादघाट स्थित भारद्वाजी टोला निवासी राहुल पांडेय उर्फ अभी (23) की मौत हो गई, जबकि हादसे में गम्भीर उसका साथी जख्मी हो गया। हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने घायल प्रहलाद घाट क्षेत्र निवासी अमरनाथ गुप्ता (29) को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार भारद्वाजी टोला निवासी राहुल पांडेय सिगरा के छित्तूपुर में एक व्यक्ति से अपना बकाया पैसा लेने जा रहा था। पड़ोसी और दोस्त अमरनाथ भी साथ में था। वह अमरनाथ की बुलेट चला रहा था। दोपहर 2.30 बजे चौकाघाट- लहरतारा फ्लाईओवर पार करते समय इंग्लिशिया लाइन स्थित पंडित कमलापति त्रिपाठी इंटर कालेज के ऊपर एक तेज रफ्तार बोलेरो पीछे से बाइक को टक्कर मारकर आगे निकल गई। हादसे में अनियंत्रित अमरनाथ और उसका दोस्त नीचे गिर पड़े। राहुल कार की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही  की मौत हो गई। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए मण्डलीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतक को अग्रिम कार्रवाई के लिए मोर्चरी में भेज दिया। नई सड़क स्थित एक कपड़े की दुकान में कार्यरत राहुल के बहन की शादी होने वाली थी। जिसे लॉकडाउन के चलते कुछ दिनों तक टाल दिया गया था। इस बीच सड़क दुर्घटना में पूरे घर का चिराग ही बुझ गया। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री दुर्घटना बीमा के तहत मृतक का इंश्योरेंस भी नहीं हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.