Move to Jagran APP

जौनपुर में बसपा नेता सतीशचन्द्र मिश्र ने कहा - 'सपा व भाजपा एक सिक्के के दो पहलू'

सतीशचन्द्र मिश्र ने कहा कि बसपा सरकार सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के नारे को चरितार्थ करते हुए प्रदेश की सरकार को चलाया था। उन्होंने जेपी दूबे को जिताकर विधानसभा में भेजने की बात कही। इसके पूर्व लोगों द्वारा गणेश जी की प्रतिमा भेंट की गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 06:10 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 06:10 PM (IST)
जौनपुर में बसपा नेता सतीशचन्द्र मिश्र ने कहा - 'सपा व भाजपा एक सिक्के के दो पहलू'
राज्यसभा सदस्‍य सतीशचन्द्र मिश्र ने कहा कि सपा व भाजपा दोनों एक सिक्के के दो पहलू हैं।

जौनपुर, जेएनएन। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीशचन्द्र मिश्र ने कहा कि सपा व भाजपा दोनों एक सिक्के के दो पहलू हैं। योगी सरकार पूर्व की समाजवादी सरकार में मौजूद गुंडाराज, भ्रष्टाचार में आगे निकल चुकी है। आज बहू बेटियां दिन में भी सुरक्षित नहीं हैं, रात्रि की बात ही छोड़िए। योगी सरकार पूरी तरह से समाजवादी पार्टी की राह पर चल पड़ी है। चार चार बार प्रदेश की बागडोर संभालने वाली बहन मायावती के शासन में कानून व्‍यवस्था का जिक्र आज भी लोगो के जेहन में है।

loksabha election banner

सोमवार की उन्‍होंने शाम मल्हनी विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी जेपी दूबे के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। बक्शा सवंसा गांव में आयोजित जनसभा में मोदी सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि आज रेलवे, एयर इंडिया, बीएसएनएल, बीमा कम्पनी को पूंजीपतियों के हाथ बेचने का कार्य किया गया। 15-15 लाख खाते में दो करोड़ प्रतिवर्ष नौकरियों को कौन कहे सरकार ने नौकरी लेने का कार्य किया है। आज नौकरियां भी ठेके पर दी जा रही है। मोदी जी से बेरोजगारों ने नौकरी मांगी तो उन्होंने पकौड़ी बेचने की सलाह दी। उन्होंने सपा सरकार के गुंडाराज की याद दिलाई।

सतीशचन्द्र मिश्र ने कहा कि बसपा सरकार सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के नारे को चरितार्थ करते हुए प्रदेश की सरकार को चलाया था। उन्होंने जेपी दूबे को जिताकर विधानसभा में भेजने की बात कही। इसके पूर्व लोगों द्वारा गणेश जी की प्रतिमा भेंट की गई। इस दौरान मंचसीन लोगो मे पूर्व सांसद अशोक सिद्धार्थ, पूर्व मंत्री रंगनाथ मिश्र, सांसद द्वय  रितेश पाण्डेय, संगीता, संजय गौतम, रामचन्द्र गौतम, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश गौतम, वीरेंद्र चौहान, दिनेश टण्डन, प्रभावती पाल, डा. हंसराज गौतम, अजय गौतम सहित दर्जनों लोग तथा हजारों की भीड़ मौजूद रही। संचालन डा. मदनराम तथा आभार प्रत्याशी जेपी ने प्रकट किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.