जौनपुर, जेएनएन। Jaunpur के जलालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा हीरापुर के राजस्व गांव जमालपुर निवासी मिठाई लाल की पुत्री सोनी की बदहवास प्रेमी ने टंगारी से मंगलवार रात गला काट हत्या कर दी। इस हृदय विदारक घटना से गांव में दहशत व्याप्त हो गया है।

जानकारी के अनुसार मिठाई लाल की बड़ी पुत्री की शादी 10 साल पहले जलालपुर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव में हुआ था। उसका देवर उसी की बहन सोनी से प्रेम करने लगा। वह शादी करना चाहता था। यह मामला परिवार को नहीं पता था और इसकी शादी कहीं अन्यत्र पिता ने तय कर दिया। यह प्रेमी को नागवार गुजरा। उसने बिना सोचे समझे बीती रात धारदार टंगारी से युवती के गले पर वार कर दिया।

घटना के बाद परिवार के लोगों ने चिल्लाना शुरू किया तो आस-पास के लोगों के जुटने से पहले आरोपी भाग गया। परिवार के लोग आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। उसी बीच किसी ने जलालपुर पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर जलालपुर थानाध्‍यक्ष और अधिकारी रात में ही मौके पर पहुंचकर छानबीन करने लगे। जब इस संदर्भ में जलालपुर थाना अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मृतक की बड़ी बहन के देवर ने ही घटना को अंजाम दिया है। जांच कर कार्यवाही की जा रही है।

Posted By: Saurabh Chakravarty

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस