मऊ, जागरण संवाददाता। मधुबन थाना क्षेत्र के दरौधा माधवपुर के पूर्व प्रधान ईंट भट्टा मालिक रामशब्द पटेल का अज्ञात बोलेरो सवार बदमाशों ने कुंडा कुचाई के पास से अपहरण कर‍ लिया। अपहरण के बाद बोलेरो को चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के कमथरी के पास लावारिस हालत में छोड़कर दूसरे वाहन से फरार हुए थे। बाद में पुलिस के बढ़ते दबाव से गाजीपुर जनपद के जलालाबाद थाना क्षेत्र में अपहृत को छोड़कर फरार हो गए हैं। स्थानीय पुलिस जलालाबाद के लिए रवाना हो गई है। पुलिस के अनुसार जल्‍द ही पूछताछ और जांच के बाद आरोपितों और उनकी मंशा को लेकर प्रकरण स्‍पष्‍ट हो जाएगा। 

क्षेत्र के दरौधा माधवपुर निवासी रामशब्द पटेल अपनी बाइक से कुंडा कुचाई के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास अपनी विल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर बुधवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे पहुंचे थे। इसी दौरान सफेद बोलेरो सवार बदमाशों ने जबरदस्ती उनको गाड़ी में बैठा लिए। इस दौरान अपहृत की मोबाइल और बाइक को घटनास्थल पर ही छोड़ दिया। इसके उपरांत घोसी कोतवाली क्षेत्र के बड़ी नहर के पास बोलेरो को लावारिस हालत में छोड़ कर दूसरे वाहन से फरार होने लगे। इधर अपहरण की सूचना पर पुलिस सक्रिय होकर पूरे जोन में वाहन चेकिंग कराने लगी। इसकी वजह से अपहरण करने वाले जल्‍द ही दबाव में आ गए। 

पुलिस के सक्रिय होने के बाद घबराकर अपहरणकर्ता अपहृत पूर्व प्रधान को गाजीपुर जनपद के जलालाबाद थाना क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस लावारिस बोलेरो को क़ब्जे में लेकर जांच करते हुए गाजीपुर जनपद के लिए रवाना हो गई है। पुलिस के अनुसार टीम की सक्रियता से अपहरण करने वाले बदमाश गाजीपुर में वाहन छोड़कर फरार हो गए। आनन फानन पुलिस गाजीपुर जाकर जांच करेगी। इस बाबत पीड़‍ित पक्ष की ओर से परिजनों में काफी चिंता का माहौल बना रहा लेकिन उनके मिल जाने की वजह से सभी ने राहत की सांस ली है।  

Edited By: Abhishek Sharma