Move to Jagran APP

वाराणसी में भाजपा पार्षद को प्रदेश के राज्यमंत्री से जान का खतरा, पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल

वार्ड नंबर 43 खोजवां के भाजपा पार्षद राजेश केसरी उर्फ बिल्लू ने प्रदेश के राज्यमंत्री से जान का खतरा बताया है।

By Edited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 02:12 AM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 05:37 PM (IST)
वाराणसी में भाजपा पार्षद को प्रदेश के राज्यमंत्री से जान का खतरा, पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल
वाराणसी में भाजपा पार्षद को प्रदेश के राज्यमंत्री से जान का खतरा, पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल

वाराणसी, जेएनएन। वार्ड नंबर 43 खोजवां के भाजपा पार्षद राजेश केसरी उर्फ बिल्लू ने प्रदेश के राज्यमंत्री रवींद्र जायसवाल, उनके भाई व आरएसएस के क्षेत्रीय सह कार्यवाह वीरेंद्र जायसवाल पर आरोप लगाते हुए जान से खतरा बताया है। पार्षद ने गुरुवार को फेसबुक पर अपनी आशंका पोस्ट की। उन्होंने इसमें लिखा है कि मंत्री व उनके भाई मुझे मारना चाहते हैं। मुझे कुछ हो गया तो यही लोग जिम्मेदार होंगे। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले को लेकर पार्षद ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी है।

loksabha election banner

वहीं इस मामले को लेकर मंत्री रवींद्र जायसवाल के मोबाइल फोन पर संपर्क करने की कोशिश हुई लेकिन फोन नहीं उठा। हालांकि पार्षद का कहना है कि मंत्री ने उनको मोबाइल फोन पर धमकी दी है। फोन पर हुई बातचीत की रिकार्डिग भी सुरक्षित है। पार्षद का कहना है कि पार्टी के पदाधिकारियों के मना करने पर वह पुलिस के पास शिकायत करने नहीं गए। बता दें कि जिला व नगर निगम प्रशासन की ओर से कुछ दिन पहले खोजवां क्षेत्र में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया था।

इस दौरान भाजपा के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह व पार्षद राजेश के घर का वह हिस्सा भी तोड़ दिया गया जो अतिक्रमण की जद में था। इस कार्रवाई से पार्षद की नाराजगी के चलते सत्ता पक्ष से जुड़े लोगों में कई दिन से टसल बनी हुई है। पार्षद का कहना है कि मंत्री के इशारे पर ही अभियान चलाया जा रहा है। अंदरखाने तो चर्चा है कि यह मसला पार्टी फोरम पर उठा था। इसके बाद कई दिन तक खोजवां क्षेत्र में अतिक्रमण हटाओ अभियान पर ब्रेक लग गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.