Move to Jagran APP

आजमगढ़ में भाजपा नेता और हिंदू महासभा के जिला महामंत्री के बीच मारपीट,पांच हिरासत में व दो का चालान

रौनापार थाने में अपना-अपना वर्चस्व कायम करने को लेकर बुधवार को दिन में भाजपा नेता और हिंदू महासभा के जिला महामंत्री थाना परिसर में खाकी के सामने ही आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हुई और बाद में जमकर मारपीट हुई।

By saurabh chakravartiEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 07:43 PM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2020 07:43 PM (IST)
आजमगढ़ में भाजपा नेता और हिंदू महासभा के जिला महामंत्री के बीच मारपीट,पांच हिरासत में व दो का चालान
वर्चस्व कायम करने को लेकर भाजपा नेता और हिंदू महासभा के जिला महामंत्री थाना परिसर में आपस में भिड़ गए।

आजमगढ़, जेएनएन। रौनापार थाने में अपना- अपना वर्चस्व कायम करने को लेकर बुधवार को दिन में भाजपा नेता और हिंदू महासभा के जिला महामंत्री थाना परिसर में खाकी के सामने ही आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हुई और बाद में जमकर मारपीट हुई। वर्दीधारी के सामने ही नेताओं व उनके समर्थकों के बीच मारपीट देख पुलिस भी अवाक रह गई। पुलिस ने दोनों नेताओं सहित पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। जानकारी होने पर भाजपा के मंडल स्तर के नेता थाने पर पहुंच गए और समझौता करा दिया। पुलिस ने भाजपा नेता समेत दो लोगों का शांति भंग की धारा में चालान कर दिया। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ कहने से बच रही है।

loksabha election banner

रौनापार क्षेत्र के एक पखवारा पूर्व रिजवान अहमद की चार पहिया वाहन से रौनापार निवासी संजीव कुमार का एक्सीडेंट हो गया था। इस मामले को लेकर हिंदू महासभा के जिला महामंत्री आशीष गुप्त घायल संजीव कुमार के पक्ष में पैरवी कर रहे थे। जबकि अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता सरवन निषाद रिजवान अहमद की तरफ से पैरवी कर रहे थे। दोनों पक्ष समझौता कराने के बजाय एक दूसरे को देख लेने की धमकी भी देते रहें। बुधवार की दोपहर लगभग 12बजे  सरवन निषाद रौनापार थाने में रिजवान का  पैरवी करने आए थे। इसी बीच संजीव कुमार की पैरवी कर रहे  हिंदू महासभा के जिला महामंत्री आशीष गुप्त भी थाने पर आ धमके। आमने-सामने होते ही दोनों नेता  पैरवी को लेकर भीड़ गए और उनमें  कहासुनी शुरू हो गई। कहासुनी के दौरान  दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। थाना परिसर में ही भाजपा नेता व ङ्क्षहदू महासभा के जिला महामंत्री व उनके समर्थक के बीच मारपीट होते देख पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने दोनों नेताओं सहित 5 लोगों को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए आशीष गुप्त, सरवन निषाद, नीरज गुप्त, श्याम सुंदर यादव, अंकुर गुप्त शामिल रहे।

नेताओं के बीच थाने में मारपीट होने की जानकारी होते ही  मंडल स्तर के नेता थाने पर पहुंच गए। दोनों पक्षों में सुलह समझौता करा दिया गया। समझौता के बाद पुलिस ने भाजपा नेता सरवन निषाद व आशीष गुप्त के समर्थक श्याम सुंदर यादव का चालान कर दिया। पूछे जाने पर  थानाध्यक्ष नवल किशोर सिंह अभी कुछ कहने से बच रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.