Move to Jagran APP

कज्जाकपुरा ओवर ब्रिज के नीचे बाइक ट्रेन के नीचे आई, मौके से बाइक सवार फरार

आदमपुर थाना क्षेत्र के कज्जाकपुरा ओवर ब्रिज के नीचे सोमवार को एक बाइक ट्रेन के नीचे आ गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 02:38 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 08:26 PM (IST)
कज्जाकपुरा ओवर ब्रिज के नीचे बाइक ट्रेन के नीचे आई, मौके से बाइक सवार फरार

वाराणसी, जेएनएन। आदमपुर थाना क्षेत्र के कज्जाकपुरा ओवर ब्रिज के नीचे सोमवार को एक बाइक ट्रेन के नीचे आ गई। बाइक के हादसे के बाद मौके से बाइक सचा रहा युवक फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार ट्रेन की गति कम थी अन्‍यथा सड़क पार कर रहा युवक भी चपेट में आ जाता।

loksabha election banner

सोमवार की दोपहर जाम लगने के कारण एक युवक बाइक को रेलवे पटरी से ही पार कर रहा था। इस दौरान अचान ट्रेन अाने से युवक कोशिश के बाद भी बाइक को हड़बड़ी में पटरी से अलग नहीं कर सका और सवारी गाड़ी स्पेशल ट्रेन की चपेट में बाइक आ गई। वहीं ट्रेन की चपेट में आने से यूपी 65 बीसी  5503 बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसा होते देखकर बाइक पटरी से लेकर जा रहा युवक मौके से फरार हो गया। अानन फानन ट्रेन को भी चालक ने राेक दिया। इस दौरान बाइक कुछ दूर घिसटती भी रही। वहीं शिकायत मिलने के आद रेलवे कर्मचारी और आसपास के लोगों की मदद से रेल के इंजन के नीचे से बाइक को किसी तरह निकाला गया तो ट्रेन आगे की ओर रवाना हो सकी। वहीं अचानक ब्रेक लगने से यात्री भी नीचे उतर आए और हादसा देखकर चौंक पड़े।

स्‍थानीय लोगों के अनुसार युवक जाम से बचने के लिए रेलवे पटरी से जाने लगा और अचानक ट्रेन को देखकर हड़बड़ी में बाइक को पटरी पर ही छोड़कर भाग गया। जबकि धीमी गति से आ रही ट्रेन के चालक ने सतर्कता दिखाते हुए ब्रेक लगाया अन्‍यथा कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं रेलवे प्रशासन की ओर से बाइक को कब्‍जे में लेने के साथ ही बाइक चालक की तलाश की जा रही है। इस मामले में रेलवे की ओर से संबंधित बाइक चालक पर रेलवे एक्‍ट में कार्रवाई भी करने की तैयारी की जा रही है। दूसरी ओर ट्रेन रोके जाने से कुछ देर तक रेलवे मार्ग पर यातायात भी रोक दिया गया। ट्रैक क्लियर होने के बाद रेल अधिकारियों ने ट्रेनों के संचालन की अनुमति दे दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.