Move to Jagran APP

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में कूड़े में फेंकी बाइक, वाराणसी में सपा का प्रदर्शन

पेट्रोल और डीजल के दाम में बेतहाशा हो रही वृद्धि के खिलाफ वाराणसी में सपा कार्यकर्ताओं व युवजनसभा ने मंगलवार को प्रदर्शन किया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 03:03 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 03:03 PM (IST)
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में कूड़े में फेंकी बाइक, वाराणसी में सपा का प्रदर्शन
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में कूड़े में फेंकी बाइक, वाराणसी में सपा का प्रदर्शन

वाराणसी, जेएनएन। पेट्रोल और डीजल के दाम में बेतहाशा हो रही वृद्धि के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं व युवजनसभा ने मंगलवार को प्रदर्शन किया। सुंदरपुर में गाड़ी को कूड़े में फेंक कर विरोध दर्ज कराया गया। सपा नेताओं ने बताया आज बढ़े कीमत से गाड़ी कूड़े के समान ही हो गई है ।

loksabha election banner

पूर्व प्रदेश सचिव राजू यादव, पूर्व पार्षद वरुण सिंह और युवजनसभा पूर्व प्रदेश सचिव सत्यप्रकाश सोनकर सोनू

पूर्व प्रदेश सचिव राजू यादव ने कहा अगर सरकार दो रुपये तेल की कीमत कम करती है तो ढिंढोरा पिटा जाता है और जब धीरे धीरे तेल के दाम बढ़ाए जाते हैं तो केंद्र की चुप्पी देखने को मिलती है। यह महीना कोरोना वायरस से तो परेशान कर ही रह था उसमें केंद्र सरकार के गलत नीतियों से तेल कंपनियां रोज तेल मूल्य वृद्धि करके आम जनता की जेब पर डाका डाल रही है । पूर्व पार्षद वरुण सिंह ने कहा जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की बढ़ी हुई थी तब भी तेल के दामों में इतनी वृद्धि कभी नहीं हुई आज तो कच्चे तेल की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में बहुत कम हैं तब बेतहाशा वृद्धि समझ से परे है।

युवजनसभा पूर्व प्रदेश सचिव सत्यप्रकाश सोनकर सोनू ने कहा जब तेल की कीमत कम होती है तो प्रधानमंत्री अपने को नसीब वाला बताते हैं और ऐसा प्रदर्शित करते हैं जैसे तेल उनके  नसीब से कम हुए अब जब तेल अपने सबसे ज्यादा वृद्धि के तरफ है तो अब अपने नसीब से देश वासियों को क्यों बदनसीब बना रहे हैं।  सपा नेता संदीप यादव ने कहा आज पेट्रोल और डीजल में बहुत मामूली अंतर रह गया है यह केंद्र और तेल कंपनियों के मिलीभगत से मची लूट का नतीजा है। कैंट विधानसभा सचिव संजय यादव ने कहा जब तेल के दाम बढ़ेंगे तो यात्रा भाड़ा, मालवाहक वाहन के किराए में भी वृद्धि सम्भव है जब किराया बढ़ेगा तो सामानों के दाम भी बढ़ना स्वाभाविक है। सपा नेता जीवन माली ने कहा जल्द ही तेल 100 के पार होने की उम्मीद है। गाड़ी को कूड़े में फेंक विरोध दर्ज कराने वालों में प्रमुख रूप से राजू यादव, वरुण सिंह, सत्यप्रकाश सोनकर सोनू, संजय यादव, संदीप यादव, सतीश पाल, जीवन माली, राजेश वर्मा गुड्डू, बाबू सोनकर, ब्यूटी सोनकर, विनय भट्ट मौजूद रहे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.