Move to Jagran APP

भीम आर्मी के सदस्य ने थाने में सारी सीमाएं लांघते हुए दारोगा का बिल्ला भी नोच लिया, फाड़ी वर्दी

भीम आर्मी ने दुस्साहसिक कृत्य करते हुए थाने में ही एसआइ को थप्पड़ जड़ दिया। उनके साथ दुव्र्यवहार करते हुए वर्दी फाड़ दी और बिल्ला भी नोच लिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 09:16 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 10:27 PM (IST)
भीम आर्मी के सदस्य ने थाने में सारी सीमाएं लांघते हुए दारोगा का बिल्ला भी नोच लिया, फाड़ी वर्दी
भीम आर्मी के सदस्य ने थाने में सारी सीमाएं लांघते हुए दारोगा का बिल्ला भी नोच लिया, फाड़ी वर्दी

गाजीपुर, जेएनएन। भीम आर्मी के वाराणसी मंडल अध्यक्ष ने दुस्साहसिक कृत्य करते हुए थाने में ही एसआइ को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं उनके साथ दुव्र्यवहार करते हुए वर्दी फाड़ दी और बिल्ला भी नोच लिया। इससे पूरे थाने में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। देखते ही देखते मौके पर कई थानों की फोर्स को बुला ली गई। भुड़कुड़ा सीओ महिपाल पाठक भी आनन-फानन पहुंच गए। हालांकि मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने आरोपित विनय को तुरंत गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया।

loksabha election banner

      पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात भुड़कुड़ा कोतवाली के घटारों गांव निवासी तीन युवक धामूपुर गांव के पास संदिग्ध अवस्था में घूम रहे थे। गश्त पर निकले दुल्लहपुर थाने के एसआइ सुरेन्द्र कुमार ने रोककर तीनों से पूछताछ की। उचित जबाब नहीं मिलने पर तीनों को थाने ले आए और 151 में चालान कर दिया। इसकी जानकारी जब शादियाबाद थाना क्षेत्र के खतीरपुर निवासी भीम आर्मी वाराणसी मंडल अध्यक्ष तथा जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि विनय सागर को हुई तो वह अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गया। पकड़े गये तीनों युवकों को छोडऩे का दबाव बनाने लगा। चालान की जानकारी होने पर विनय ने अपना आपा खो दिया और गाली देते हुए नायब दारोगा सुनील कुमार से उलझ गया।

बात ही बात में गाली-गलौज के साथ दारोगा की वर्दी फाड़ डाली। इसके बाद तो पुलिसकर्मियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। आसपास खड़े पुलिसकर्मियों ने आरोपी विनय कुमार को पीटकर हवालात में डाल दिया। विनय कुमार के ऊपर पुलिस ने एक दर्जन धारा लगाकर मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि विनय कुमार ने दुस्साहसिक काम किया है। इसके पहले भी वह कई बार पुलिस के साथ दुव्र्यवहार कर चुका है। आज तो उसने हद की सीमा ही पार कर दी। ऐसे लोगों की जगह जेल में है। इस तरह के कृत्य को पुलिस बर्दाश्त नहीं करेगी। विनय सागर ने बताया कि पुलिस द्वारा पकड़े गए तीन लड़कों में से एक की शुक्रवार को आइटीआइ की परीक्षा थी। मैंने थाने मेें अनुरोध किया कि उस लड़के की परीक्षा दिला दी जाए, फिर आगे की कार्रवाई हो लेकिन पुलिस नहीं मानी।

बोले अधिकारी : भीम आर्मी की गुंडई बढ़ती जा रही है। अब भीम आर्मी के लोग पुलिस से भी मारपीट करने में हिचकिचाहट महसूस नहीं कर रहे हैं। ऐसे लोगों को जगह जेल में ही है। विनय के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

- महिपाल पाठक, सीओ भुड़कुड़ा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.