वाराणसी, जेएनएन। छावनी क्षेत्र स्थित जेएचवी मॉल में शुक्रवार को लोगों ने जहां पर्दे पर फिल्मों को देखा, वहीं बालीवुड के दो कलाकारों को सामने से भी देखने का उन्हें मौका मिल गया। अपनी अदाकारी से लीक से अलग हटकर खास मुद्दों पर आधारित फिल्म में जनता को झकझोर देने वाले तो कभी गुदगुदाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना व अभिनेता गजराज राव ने जेएचवी मॉल में शुक्रवार को अपनी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग की। इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है।

जेएचवी मॉल में आयुष्मान पर जो सीन फिल्माया जाना था उसके लिए उन्होंने लाल और काले रंग का अतरंगी लिबाज पहना। इसे देखकर  लग रहा था कि यकीनन कुछ गुदगुदाने वाला सीन उन पर शूट किया जा रहा था। इस बीच कुछ कार्टून कैरेक्टर बनेे अन्य लोग भी आयुष्मान के साथ सीन में थे। वहीं फिल्म के डायरेक्टर हितेश केवल्या आयुष्मान को सीन समझा रहे थे जिसे आयुष्मान बड़ी गंभीरता से समझ रहे थे। फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान होमोसेक्सुएलिटी पर आधारित फिल्म है। कहा जा रहा है फिल्म में आयुष्मान का किरदार बनारस से जुड़ा हुआ है।

उधर आयुष्मान को देखने के  लिए बनारस के लोगों की भीड़ जुटती जा रही थी जिससे अभिनेता की सुरक्षा में लगे बाउंसर उन्हें हटाने में लगे रहे। इस दौरान आयुष्मान के साथ सेल्फी लेने वालों की चाहत पर भी पानी फिरा। अगर मोबाइल में किसी ने आयुष्मान की फोटो कर भी ली तो उसे तत्काल फिल्म यूनिट के लोगों द्वारा डिलीट करवा दिया जा रहा था।

एक के बाद एक 'बधाई हो' और 'अंधाधुंध', आर्टिकल 15 जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद आयुष्मान खुराना की इस साल 13 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' भी बाक्स आफिस धूम मचा रही रही है। आयुष्मान कई हिट फिल्मों से बॉलीवुड से अपना पैर बखूबी से जमा चुके हैं। उनकी अमिताभ बच्चन के  साथ 'गुलाबो सिताबो' फिल्म भी आ रही है। जो किराएदार व मकान मालिक पर आधारित है। वहीं फिल्म 'बाला' 22 नवंबर को रिलीज होगी जो रोमांस और कामेडी है। कुल मिलाकर इस साल आयुष्मान दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले हैं। आयुष्मान की 'ड्रीम गलर्' एक ऐसे युवक की कहानी है जो कॉल सेंटर में काम करता है और लड़की की आवाज में लोगों से बात करता है। आयुष्मान की किस्मत कहिए या फिर उनकी पसंद की उनके पास अलग अलग तरह की फिल्में हैं जो उन्हें लीक से हटकर फिल्म दे रही है। उनकी पहली फिल्म 'विकी डोनर' भी बिल्कुल अलग थीम पर आधारित थी।

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'  फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल है। जेएचवी मॉल सहित मंडुवाडीह स्टेशन व काशी के विभिन्न स्थानों पर इसके दृश्य आयुष्मान व गजराव राव पर फिल्माए जाएंगे। जहां तक पहले बनारस के घाट पर भी शूटिंग करने की बात थी, मगर बाढ़ के कारण यह मुश्किल लग रहा है।

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग अभी बनारस में 22,23,24,25,26,27 व 29 सितंबर तक होगी। इसके बाद फिर 9,10,11,12 नवंबर को दोबारा शूटिंग की जाएगी। मंडुवाडीह स्टेशन के सेकेंड एंट्री के प्रांगण में भी शूटिंग होगी। इसमें ट्रेन का चार कोच, एक एसएलआर, एक इंजन भी हो सकता है।

Posted By: Saurabh Chakravarty

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस