Move to Jagran APP

जौनपुर में अधिवक्ता को कार से कुचलने की कोशिश, असफल होने पर बदमाशों ने की पिटाई Jaunpur news

मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के आयर गांव निवासी पेशे से अधिवक्ता को कार सवार एक युवक ने कुचलने की कोशिश की।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 02:45 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 02:45 PM (IST)
जौनपुर में अधिवक्ता को कार से कुचलने की कोशिश, असफल होने पर बदमाशों ने की पिटाई Jaunpur news
जौनपुर में अधिवक्ता को कार से कुचलने की कोशिश, असफल होने पर बदमाशों ने की पिटाई Jaunpur news

जौनपुर, जेएनएन। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के आयर गांव निवासी पेशे से अधिवक्ता को कार सवार एक युवक ने कुचलने की कोशिश की। वहीं कार से कुचलने पर असफल होने पर अधिवक्ता से हाथापाई करते हुये पिटाई कर दी। गांव निवासी संजय कुमार मिश्र पुत्र हरिश्चंद्र सोमवार सुबह अपने निजी विद्यालय गंगा मेमोरियल पब्लिक स्कूल भाऊपुर गए हुये थे। घर वापस आते समय रास्ते में कान्हापुर तरहरिया के पुल के पास एक कार सवार दबंग युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर कुचलने का प्रयास किया।

loksabha election banner

अधिवक्ता द्वारा अपनी मोटरसाइकिल को पटरी से उतार लिया गया। कुचलने में असफल दबंग युवक अधिवक्ता से हाथापाई करते हुये पिटाई कर दी। मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने किसी तरह अधिवक्ता को छुड़ाकर घर पहुंचाया। अधिवक्ता का आरोप है कि ऐसी वारदात पूर्व में एक बार और हो चुकी है। मनबढ़ युवक अवैध असलहे को सटाकर जान से मारने की धमकी दिया है। कोतवाली पहुंच अधिवक्ता ने लिखित तहरीर देते हुये आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस सम्बन्ध में हल्का प्रभारी उपनिरीक्षक रामआश्रय का कहना है कि तहरीर मिली है। पुरानी रंजिश को लेकर वारदात हुई है, इस मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.