Move to Jagran APP

छात्रों का BHU emergency ward में बवाल, जूनियर डाक्टर से भी की मारपीट

बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में शुक्रवार की शाम को कुछ छात्रों ने जमकर बवाल काटा इसके कारण यहां भर्ती मरीजों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 05:36 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 05:53 PM (IST)
छात्रों का BHU emergency ward में बवाल, जूनियर डाक्टर से भी की मारपीट
छात्रों का BHU emergency ward में बवाल, जूनियर डाक्टर से भी की मारपीट

वाराणसी, जेएनएन। बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में शुक्रवार की शाम को कुछ छात्रों ने जमकर बवाल काटा। इसके कारण यहां भर्ती मरीजों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ी। आरोप है कि एक मरीज की मौत के बाद परिजनों के पक्ष में आए इन छात्रों ने जूनियर डाक्टर से मारपीट भी की। मामले को बढ़ता देख पुसिल भी पहुंच गई थी। इस मामले को लेकर जूनियर डाक्टरों में आक्रोश हैं।

loksabha election banner

जूनियर डाक्टरों ने चेताया है कि अगर आरोपितों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वे हड़ताल पर जाने को मजबूर हो जाएंगे। वहीं पुलिस इस मामले में एफआइआर दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। डिप्टी चीफ प्राक्टर प्रो. एमए अंसारी ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा बवाल करने के कारण सभी मरीजों का उपचार प्रभावित हो रहा है। कहा अपने आपको बीएचयू का छात्र बताकर मुकेश पांडेय, अभिषेक उपाध्याय, क्षितिज पांडेय ने डाक्टरों ने दुव्र्यवहार किया और हाथ भी छोड़े हैं। जूनियर डाक्टरों को उन्होंने भरोसा दिलाया है कि आरोपितों पर जरूर कार्रवाई होगी।

वाराणसी बीएचयू हॉस्पिटल के इमरजेंसी मेडिसिन वार्ड में पहले से भर्ती मरीज लखेश्वर चौरसिया के साथी अजीत चौरसिया जो कि बीएचयू ने बीपीएड द्वितीय वर्ष का छात्र है। अपने छात्र साथियों को बुलाकर ड्यूटी पर लगे डॉक्टरों को गाली गलौज किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे बीएचयू सुरक्षा कर्मियों के पहुंचने से पहले छात्र भाग गए। सूचना पर पहुंचे बीएचयू चौकी इंचार्ज डॉक्टरों द्वारा उचित कार्रवाई की मांग की जा रही है। मौके पर बीएचयू के प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद है। वहीं डॉक्टर सख्‍त कार्रवाई न होने पर काम पर ना जाने पर अड़े हूुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.