Move to Jagran APP

समर सिंह की तलाश में पटना और मुंबई में छापेमारी, आकांक्षा दुबे केस में पुलिस कर रही जांच

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की खुदकुशी मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह व संजय सिंह की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस की टीम आरोपितों की तलाश में कई जगह छापेमारी कर रही है। एक्ट्रेस की मां ने मुकदमा दर्ज कराया था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Thu, 30 Mar 2023 09:02 AM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 09:02 AM (IST)
समर सिंह की तलाश में पटना और मुंबई में छापेमारी, आकांक्षा दुबे केस में पुलिस कर रही जांच
समर सिंह की तलाश में पटना और मुंबई में छापेमारी

जागरण संवाददाता, वाराणसी : भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की खुदकुशी मामले में भोजपुरी गायब समर सिंह व संजय सिंह की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस की टीमें मुंबई, पटना आजमगढ़ समेत कई ठिकानों पर दबिश दी। हालांकि दोनों आरोपितों का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

loksabha election banner

फोन को अनलाक नहीं कर पाई पुलिस

सूत्रों के अनुसार आकांक्षा का मोबाइल पुलिस अब तक अनलाक नहीं कर सकी है। फोन में नंबर पासवर्ड के साथ ही फिंगर प्रिंट स्कैन का पासवर्ड लगा हुआ है। ऐसे में मोबाइल को लखनऊ स्थित विधि अनुसंधान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। माना जा रहा है कि दो-चार दिन में आकांक्षा का मोबाइल अनलाक हो सकता है।

पुलिस को मिला एक्ट्रेस का काल डेटा

हालांकि अभिनेत्री के मोबाइल का काल डेटा रिकार्ड पुलिस को मिल गया है। इसमें खुदकुशी वाले दिन समर सिंह से बातचीत के साक्ष्य मिले हैं। घटना के पहले भी समर के नंबर पर बातचीत हुई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार आजमगढ़ निवासी समर सिंह का फोन बंद होने से पहले अंतिम लोकेशन मुंबई व पटना में मिली है।

समर अपने स्वजन व करीबियों से भी संपर्क नहीं कर रहा है। इस कारण उसके परिवार वाले भी कुछ बता नहीं पा रहे हैं। वैसे भी समर का अपने घर आना जाना कम ही होता था। एक टीम गोरखपुर भी भेजी गई है। पता चला है कि आकांक्षा की मौत के पहले उसकी मौजूदगी गोरखपुर में भी रही।

एक्ट्रेस की मां ने दर्ज कराया मुकदमा

थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि पुलिस की दो टीम बिहार के पटना व मुंबई गई है। बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री ने गत शनिवार की देर रात पार्टी से लौटकर सोमेंद्र होटल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस मामले में अभिनेत्री की मां ने समर व संजय पर खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। उधर, भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने आकांक्षा के भदोही के बदरहां गांव जाकर स्वजन को सांत्वना दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.