जागरण संवाददाता, वाराणसी : शादी के बाद ससुराल जा रही नई-नवेली दुल्हन रास्ते में प्रेमी के संग फरार हो गई। दूल्हे ने इसकी जानकारी दुल्हन के स्वजनों को दी तो वो भी चौंक गए। पुलिस को इस मामले की जानकारी नहीं है। जंसा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी बड़ागांव थाना के बलुआ (कुड़ी) के युवक के साथ तय हुई थी।

शनिवार की रात बड़ी धूमधाम से बारात आई। शादी की के बाद सुबह विदाई हुई। दुल्हन-दूल्हे के साथ कार में सवार होकर ससुराल के लिए चली। गांव के कुछ दूर स्थिति एक पुलिया के समीप सामने से एक कार आकर दूल्हे की कार के सामने रुक गई। दुल्हन ने बताया कि कार सवार उसका रिश्तेदार है। उससे मिलने की बात कहकर गाड़ी से नीचे उतरी और दूसरी कार में बैठ गई।

बिना वक्त गंवाए कार सवार दुल्हन को लेकर बड़ागांव की ओर चले गए। चर्चा है कि जिस युवती की शादी हुई उसका एक युवक के साथ प्रेम संबंध था। दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे लेकिन स्वजनों ने इसकी इजाजत नहीं दी। मौका पाकर दोनों फरार हो गए। इस मामले में जंसा थाना प्रभारी प्रेम नारायण विश्वकर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी संज्ञान में नहीं है अगर तहरीर मिलती है तो उचित कार्यवाही की जाएगी।

पिस्टल के साथ फोटो खींचाना पड़ा भारी, पुलिस ने दिया वार्निंग : सारनाथ के आशापुर गांव निवासी अंकित पांडेय खिलौना पिस्टल के साथ फोटो खिंचवाया। यह फ़ोटो रविवार को वायरल हो गया। इसके बाद आशापुर चौकी प्रभारी ने अंकित पांडेय को हिरासत में ले लिया। जांच करने पर जानकारी हुई कि अंकित पांडेय खिलौना पिस्टल के साथ फोटो खिंचवाया है। आशापुर चौकी प्रभारी अखिलेश वर्मा ने बताया कि अंकित पांडेय पहले भी मोबाइल चोरी में जेल जा चुका है। जांच में बात सामने आई कि अंकित ने खिलौना पिस्टल के साथ फोटो खिंचवाया है। उसे वार्निंग देने के बाद देर शाम छोड़ दिया गया।

Edited By: Saurabh Chakravarty