बलिया, जेएनएन। बलिया-वाराणसी रेलखंड के फेफना जंक्शन रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को गिट्टी भरी मालगाड़ी के एक वैगन का पहिया पटरी से उतर गया। इससे विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने तत्काल मौजूद कर्मचारी की मदद से संसाधन लगाकर लगभग डेढ़ घंटे बाद आवागमन बहाल कराया। मालगाड़ी का पहिया पटरी से उतरने के पीछे रेलवे लाईन के नीचे गिट्टी की कमी बताई गई है।

जानकारी के अनुसार फेफना जंक्‍शन रेलवे स्टेशन पर रेलवे का कार्य तीव्र गति से चल रहा है। रेलवे लाइन दोहरीकरण के नीचे गिट्टी डालने हेतु मालगाड़ी खड़ी थी। मालगाड़ी का आधा बोगी गिट्टी खाली हो चुका था। शुक्रवार को रेलवे लाइन दोहरीकरण के नीचे गिट्टी गिराने के लिए मालगाड़ी पहले पश्चिमी छोर पर गया और गिट्टी गिराया। इसके बाद चालक मालगाड़ी को बैक कर रहा था कि अचानक रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर स्थित केबिन के पास लोड बढ़ने पर रेलवे लाइन धंस गई।

रेल लाइन धंसने के बाद गिट्टी भरी मालगाड़ी का एक पहिया लाइन से नीचे उतर गया। इससे महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने कर्मचारियों से संसाधन मंगाकर यातायात बहाल कराया। बुधवार की दोपहर में भी रेलवे लाइन के नीचे गिट्टी की कमी के कारण रेललाइन धंसने के स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची थी। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021