Move to Jagran APP

तबादले की धमकी से आहत महिला अधिकारी ने दर्ज कराई रिपोर्ट, बीडीसी पहुंचे हवालात

संवाद सहयोगी हसनगंज पूर्ति निरीक्षक चंद्रा गुप्ता ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि ब्लॉक

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 07:29 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 05:06 AM (IST)
तबादले की धमकी से आहत महिला अधिकारी ने दर्ज कराई रिपोर्ट, बीडीसी पहुंचे हवालात

संवाद सहयोगी, हसनगंज: पूर्ति निरीक्षक चंद्रा गुप्ता ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि ब्लॉक की विकास समीक्षा बैठक में कुछ प्रधान व बीडीसी ने राशन कार्ड बनाने का दबाव बनाया था। इसमें धौरा के बीडीसी रघुनाथ लोधी ने अभद्रता करते हुए 24 घंटे में तबादला करवाने की धमकी दी थी। इससे उन्होंने आहत होकर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बीडीसी रघुनाथ लोधी को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया है।

loksabha election banner

ब्लॉक में 16 सितंबर को क्षेत्र पंचायत की बैठक के दौरान धौरा बीडीसी रघुनाथ लोधी सहित दर्जनों बीडीसी सदस्यों ने पूर्ति निरीक्षक चंद्रा गुप्ता पर राशन कार्ड बनाने में हीलाहवाली का आरोप लगाते हुए मंच पर घेराव किया था। इस दौरान बीडीसी रघुनाथ लोधी ने पूर्ति निरीक्षक को धमकाते हुए कहा था कि मैं सांसद का प्रतिनिधि हूं, हमारे भी काम नहीं करती हो, सुधर जाओ, नहीं तो 24 घंटे में तबादला करवा दूंगा। इस धमकी से आहत होकर पूर्ति निरीक्षक चंद्रा गुप्ता शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने बीडीसी को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया।

बीडीसी रघुनाथ लोधी ने बताया कि क्षेत्र में राशन कार्ड न बनने से सैकड़ों लोग परेशान हैं। इस पर हमने उनकी आवाज उठाई थी। किसी के साथ अभद्रता नहीं की थी। अभद्रता का आरोप गलत है। मुझे साजिशन फंसाया जा रहा है। इंस्पेक्टर राघवन सिंह ने बताया कि पूर्ति निरीक्षक चंद्रा गुप्ता की तहरीर पर बीडीसी रघुनाथ लोधी पर 353, 332 व 506 आइपीसी की धाराओं में मुकदमा लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.