Move to Jagran APP

रोडवेज बस स्टेशन परिसर में रखवाया गया वाटर एटीएम

जागरण संवाददाता उन्नाव अब रोडवेज यात्रियों को शुद्ध व सस्ता पेयजल बस स्टेशन पर मिल सकेगा। इसक

By JagranEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 05:18 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 05:11 AM (IST)
रोडवेज बस स्टेशन परिसर में रखवाया गया वाटर एटीएम
रोडवेज बस स्टेशन परिसर में रखवाया गया वाटर एटीएम

जागरण संवाददाता, उन्नाव: अब रोडवेज यात्रियों को शुद्ध व सस्ता पेयजल बस स्टेशन पर मिल सकेगा। इसके लिए वाटर एटीएम स्टेशन पर लगाया जा रहा है। रविवार को इस दिशा में उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने कवायद शुरू कराई है। रोडवेज अधिकारियों के अनुसार यात्रियों को बाजार से सस्ता पानी उपलब्ध हो सकेगा। हाकिम टोला बस स्टेशन के साथ यह सेवा बांगरमऊ, मौरावां आदि बस स्टेशनों पर भी उपलब्ध कराए जाने की तैयारी है।

loksabha election banner

यात्रियों की सहूलियत की दिशा में रोडवेज बस स्टेशनों को विकसित किया जा रहा है। रेलवे की तर्ज पर शुद्ध व सस्ता पानी 24 घंटे यात्रियों को मुहैया हो सके, इसके लिए वाटर एटीएम की उपलब्धता स्टेशनों पर कराई जा रही। इस एटीएम से पानी लेने वाले यात्रियों को उनके बजट के अनुसार सुविधा मिलेगी। यदि वह एक लीटर की बोतल लेकर आते हैं तो उन्हें दो रुपये में पेयजल मिलेगा। यदि बोतल सहित पानी लिया जाएगा तो इसके एवज में पांच रुपये यात्री को अदा करने होंगे। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक आरके उपाध्याय का कहना है कि यात्रियों की सुविधाओं व संक्रमण काल में उन्हें शुद्ध पानी उपलब्ध कराने के लिए यह सुविधा यात्रियों को दी जा रही है। बाजारों में यात्रियों को बोतल बंद महंगा पानी खरीदना पड़ता है, उससे उन्हें निजात मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.