Move to Jagran APP

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर उन्नाव में भीषण हादसा, तीन की मौत

मथुरा के सुरीर के बाद उन्नाव में भी आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां आगरा एक्सप्रवे पर क्रेन और दो कारों के बीच टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 18 Mar 2018 10:49 AM (IST)Updated: Sun, 18 Mar 2018 01:45 PM (IST)
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर उन्नाव में भीषण हादसा, तीन की मौत
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर उन्नाव में भीषण हादसा, तीन की मौत

उन्नाव (जेएनएन)। लखनऊ को ताजनगरी आगरा से जोडऩे वाले लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर लगातार दुर्घटनाओं का दौर जारी है। शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब इस एक्सप्रेस पर कोई न कोई वाहन दुर्घटना का शिकार न बने। आज तेज रफ्तार ट्रक ने दो यूपीडा कर्मियों को रौंद दिया। टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हैं। इनमें दो गंभीर हैं।

loksabha election banner

मथुरा के सुरीर के बाद उन्नाव में भी आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां आगरा एक्सप्रवे पर क्रेन और दो कारों के बीच टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में तीन लोग घायल भी हैं। इनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो की हालत गंभीर बनी है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार ट्रक ने दो यूपीडा कर्मियों को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पहले सीएचसी बांगरमऊ और फिर जिला अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान तीसरे की भी मौत हो गई।

लखनऊ की ओर से आ रही कार बांगरमऊ के पास एक्सप्रेस-वे पर खराब हो गई। कार सवार लोगों ने पेट्रोलिंग कर रहे कर्मचारियों से मदद मांगी, जिस पर कर्मियों ने क्रेन बुलाई। क्रेन में डीजल खत्म होने पर कर्मचारी डीजल लाए और अभी क्रेन में डाल ही रहे थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने पांचों को चपेट में ले लिया।

हादसे में पिंटू सिंह (45) पुत्र श्रीराम निवासी अब्दुल्लापुर बापूनगर माधवगंज हरदोई, राजेन्द्र प्रसाद (48) पुत्र खुशीराम निवासी शेखनपुर पश्चिमी माधवगंज हरदोई की मौके पर मौत हो गई जबकि सुरेश कुमार (30) पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी गणेशपुर थाना खीरों रायबरेली की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। एक अन्य घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सबलिखेड़ा के पास सड़क किनारे एक कार गड्ढे में फंस गई थी। उस कार को बाहर निकालने क्रेन आगरा हाइवे पेट्रोल गाड़ी कर्मियों को लेकर मौके पर आ रही थी। इस दौरान कार से क्रेन से टक्कर हो गई।

जब तक यह लोग संभल पाते, कार में पीछे से दूसरी कार जा घुसी। इससे एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि घायल पांच लोगों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर इलाज के दौरान दो अन्य ने दम तोड़ दिया। घायल तीन में से दो की हालत अभी भी गंभीर बनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.