संवाद सूत्र, चकलवंशी : हल (हैरो) लगा ट्रैक्टर हंसाखेड़ा गांव के निकट मार्ग पर नाले पर बनी पुलिया से पास अनियंत्रित होकर खंती में पलट गया। हादसे में टैक्टर चला रहे किशोर की मौके पर ही मौत हो गई।

शुक्रवार को माखी थाना क्षेत्र के गांव हंसाखेड़ा निवासी 15 वर्षीय अकित पुत्र अर्जुन खेत में खड़ी गोभी की फसल की रखवाली कर रहा था। इसी दौरान अंबहरा गांव निवासी बलराम मिश्रा खेत पर पहुंचे और जुताई करने के लिए किशोर को बुलाया। इस पर अंकित ट्रैक्टर में हल बांधकर खेतों की ओर जा रहा था तभी गांव से कुछ दूरी पर नाले पर बनी पुलिया के ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलट गया, जिससे अंकित ट्रैक्टर के नीचे दब गया। जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचते तब तक अंकित की मौत हो चुकी थी।

............

दो बेटों की मौत से पिता बदहवास

- अंकित के एक भाई बबलू की डेढ़ माह पहले सदर कोतवाली क्षेत्र के मुर्तजानगर के पास पैदल जाते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिसमें उसकी मौत हो गई थी। वहीं अब अंकित की मौत हो गई। दो पुत्रों की असमय हुई मौत के कारण पिता अर्जुन बदहवास हो गया।

..........

ट्रैक्टर चलाना सीख रहा था अंकित

- मृतक अंकित के पिता अर्जुन ने बताया कि सुबह अम्बहरा गांव प्रधान के सिद्धनाथ मिश्रा के पुत्र खेत में पहुंचे और अंकित को लिवा ले गए। कहा कि खेत जुताई करानी है। चालक नहीं है तो वह साथ चल दिया। बताया कि अंकित अभी ट्रैक्टर चलाना सीख रहा था।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस