Move to Jagran APP

किशोरी व युवक ने फंदे से लटककर दी जान

जागरण संवाददाता उन्नाव सदर कोतवाली अंतर्गत दो अलग-अलग क्षेत्रों में एक किशोरी व युवक ने फां

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 07:57 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 06:05 AM (IST)
किशोरी व युवक ने फंदे से लटककर दी जान

जागरण संवाददाता, उन्नाव: सदर कोतवाली अंतर्गत दो अलग-अलग क्षेत्रों में एक किशोरी व युवक ने फांसी लगा जान दे दी। इसमें मगरवारा चौकी क्षेत्र के उमराव खेड़ा गांव में 24 वर्षीय युवक और शहर के मोहल्ला हिरन नगर में 17 वर्षीय किशोरी के शव फंदे से लटके मिले। स्वजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

loksabha election banner

पहली घटना में मगरवारा चौकी अंतर्गत गलगलहा गांव के उमरावखेड़ा निवासी राजेश उर्फ रजनू (24) पुत्र विजय कुमार ने फांसी लगा ली। काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर मां बिट्टो ने उसे आवाज दी। फिर भी गेट न खुलने पर उसने खिड़की से झांका तो वह बेटे का फंदे से लटका देख वह चीख उठी। शोर सुनकर घर के अन्य सदस्य भी वहां आ गए और आनन-फानन उसे फंदे से उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर मगरवारा चौकी इंचार्ज अखिलेश यादव मौके पर पहुंचे। स्वजन ने बताया कि युवक का उसकी पत्नी अनीता से काफी समय से विवाद चल रहा था। जिससे वह मायके में रह रही थी। विवाद की शिकायत पत्नी ने थाने में कर दी थी। सोमवार वह बच्चों अनुराग (3) व शैलेंद्र (2) से मिलने मसवासी गांव स्थित ससुराल गया था। जहां उसका पत्नी से फिर विवाद हुआ। जिससे आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली। वहीं दूसरी घटना सदर कोतवाली की अस्पताल चौकी अंतर्गत मोहल्ला हिरन नगर में 17 वर्षीय सपना पुत्री शंकर लाल का शव फंदे से लटका मिला। स्वजन ने बताया कि मृतका का पिता शंकर लाल रिक्शा चालक है और वह सुबह घर से निकल गया था। वहीं उसकी मां पड़ोस में संचालित एक कारखाने में काम करने गई थी। बताया कि किशोरी ने अपनी तबीयत खराब होने की बात मां से बताई थी। इसके बाद उसका शव घर में फंदे से लटका मिला। स्वजन की सूचना पर पहुंचे अस्पताल चौकी इंचार्ज रामजीत यादव ने बताया कि फांसी लगाने का कारण रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.