जागरण टीम, उन्नाव : संडीला-चकलवंशी सड़क मार्ग पर माखी थाना क्षेत्र के मेथीटीकुर के निकट मिट्टी लेकर जा रहे डंपर की सामने से आ रहे टैक्टर से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद डंपर पलट गया, जिसके नीचे दबकर एक किशोर की मौत हो गई। वहीं लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर लोधाटीकुर गांव के सामने तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई, जिसमें कार सवार तीन युवक मामूली रूप से घायल हो गए।

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव मऊ मंसूरपुर के मजरा ऊचीमऊ निवासी 16 वर्षीय हितेश पुत्र प्रेमशंकर जेसीबी का हेल्पर था। बुधवार दोपहर को मिट्टी लादकर एक डंपर चकलवंशी पेट्रोल पंप पर डीजल लेने के लिए जा रहा था, तभी मेथीटीकुर बाजार के पहले और चकलवंशी के बीच सामने से आ रहे ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों में इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि ट्रैक्टर का आधा हिस्सा दो भागों में बंट गया और डंपर बाई ओर सड़क किनारे खंती में पलट गया। हितेश डंपर में बाईं ओर बैठा हुआ था। टक्कर लगने से वह नीचे गिरा और उसी के नीचे दब गया। सूचना के काफी देर बाद पहुंची पुलिस ने दो घंटे बाद जेसीबी मशीन को बुलाकर शव को बाहर निकाला। बेटे की मौत से मां कुसमादेवी रोते हुए बेसुध हो गई। वहीं लखनऊ के मोहल्ला आलमनगर निवासी दिवाकर शर्मा (25) अपने मित्र आकाश सिंह (27) के साथ कार से दिल्ली गये थे, जहां से बुधवार को लखनऊ लौट रहे थे। कार को व्योम शर्मा चला रहा था। सुबह करीब 11 बजे आगरा एक्सप्रेस वे पर औरास थाना क्षेत्र के लोधाटीकुर गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में तीनों युवक मामूली रूप से घायल हो गए। वहीं कार क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने छतिग्रस्त कार व सवारों को टोल प्लाजा पर भिजवाया।

..............

ई रिक्शा को मैजिक ने मारी टक्कर, एक जख्मी

- बीघापुर थाना क्षेत्र के लाल कुआं चौराहे पर ई रिक्शा बुधवार को सवारी भर रहा था तभी उन्नाव की ओर से आ रही तेज रफ्तार मैजिक ने ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ई-रिक्शा में बैठे बहुराजमऊ थाना बीघापुर निवासी राज कुमार द्विवेदी और एक अन्य सवारी सड़क पर जा गिरे, जिससे उन्हें चोट आ गई। ई-रिक्शा चालक को भी हल्की चोट आई। घटना के बाद मैजिक चालक गाड़ी छोड़ भाग निकला लेकिन स्थानीय लोगों ने दौड़कर उसे पकड़ा और पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को बचाया वहीं घायल राजकुमार द्विवेदी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। थाना अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि राजकुमार द्विवेदी की तहरीर पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran