Move to Jagran APP

युवती को जलाने की मां-बेटे समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, उन्नाव : बड़े बेटे से अवैध संबंधों के शक पर महिला द्वारा छोटे बेटे और

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 05:13 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 05:13 PM (IST)
युवती को जलाने की मां-बेटे समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट
युवती को जलाने की मां-बेटे समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, उन्नाव : बड़े बेटे से अवैध संबंधों के शक पर महिला द्वारा छोटे बेटे और बेटी की मदद से पड़ोस में रहने वाली युवती को जलाने वाली महिला समेत अन्य को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। किशोरी के बयान और पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर सभी को जेल भेजा गया है। परिजनों के अनुसार आरोपित महिला उसकी बेटी के चरित्र पर अंगुली उठा बड़े बेटे की कमाई हड़पने का अक्सर आरोप लगाती थी। जिसको लेकर विवाद चल रहा था।

loksabha election banner

मंगलवार रात सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैनगर गांव में 18 वर्षीय युवती को पीटने के बाद केरोसिन डालकर आग लगा दी गई थी। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने करीब 70 फीसद जलने की बात कह युवती को कानपुर रेफर कर दिया गया था। कानपुर जाने से पहले युवती ने मजिस्ट्रेट को दिए गए बयान में बताया कि उसे पड़ोस में रहने वाले अंशू उसकी मां रीता और बहन सरिता ने पहले घर में घुसकर पीटा फिर केरोसिन डालकर आग लगा दिया। बताया कि आरोपित महिला अक्सर उस पर बड़े बेटे होरीलाल से अवैध संबधों की बात कह चरित्र पर अंगुली उठाती थी। साथ ही बेटे की कमाई रकम हड़पने की उलाहना भी देती थी। इसी के चलते मंगलवार शाम परिजनों की गैरमौजूदगी में तीनों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया। उधर पुलिस ने घटना के बाद दबिश देकर आरोपित महिला रीता समेत तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर युवती के बयान और पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा है।

-----------------

गांव में खुद आग लगाने की चर्चा

- घटना को जहां युवती ने पड़ोसी महिला उसके बेटे और बेटी पर जलाने का आरोप लगाया है, वहीं गांव में युवती द्वारा खुद आग लगाने की चर्चा है। हालांकि पुलिस ने युवती के बयान और पिता की तहरीर के आधार पर आरोपितों को जेल भेजा है, पुलिस कार्रवाई को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.