Move to Jagran APP

नवनिर्वाचित विधायक बोले - संगठन ने बनाया विधायक

जागरण संवाददाता उन्नाव नवनिर्वाचित विधायक श्रीकांत कटियार ने कहा कि मैं तो जमीनी कार्यकत

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 12:23 AM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 12:23 AM (IST)
नवनिर्वाचित विधायक बोले - संगठन ने बनाया विधायक

जागरण संवाददाता, उन्नाव : नवनिर्वाचित विधायक श्रीकांत कटियार ने कहा कि मैं तो जमीनी कार्यकर्ता था। मैंने तो सोचा भी नहीं था कि मुझे यहां तक पहुंचने का मौका मिलेगा। मेरी जीत के लिए प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के अलावा संगठन और जिले के सभी विधायक और कार्यकर्ता सहयोगी हैं। उन्हीं को जीत का श्रेय भी देता हूं।

loksabha election banner

कांग्रेस प्रत्याशी को 31398 वोटों से हराकर विजयी मुद्रा में निकले भाजपा के नवनिर्वाचित बांगरमऊ विधायक ने कहा कि वह क्षेत्र के मतदाताओं का ऋण समुचित विकास के वादे के साथ चुकाएंगे। कहा कि विधानसभा में अब तक तमाम काम हमारी सरकार कर चुकी है, अब मैं स्थानीय निवासी हूं और भाजपा की ही कार्यकर्ता हूं। इसलिए जहां विकास की अभी और जरूरत है। वहां पर काम कराया जाएगा। नवनिर्वाचित विधायक कटियार ने कहा कि वह संगठन के विश्वास को डिगने नहीं दूंगा और पूरी निष्ठा के साथ काम करूंगा।

-------------

नवनिर्वाचित विधायक की प्रोफाइल

- भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक श्रीकांत कटियार गंजमुरादाबाद ब्लॉक के रघुरामपुर के गांव के रहने वाले हैं। जो बीते लगभग दो दशक से यहां के मोहल्ला कस्बाटोला में रह रहे हैं। भाजपा के जिलाध्यक्ष से लेकर कई पदों पर पार्टी में रह चुके हैं। सरल स्वभाव और मृदुभाषी कटियार की शिक्षा स्नातक है। और यह अपनी 10 बीघा खेती करने के अलावा आलू के बड़े व्यापारी भी हैं। उनकी पत्नी विभा कटियार की शिक्षा स्नातक है। उनका पुत्र अंशुल कटियार कक्षा 12 का छात्र है जबकि, इनकी पुत्री अनुष्का कटियार हाईस्कूल की छात्रा हैं।

.........

पार्टी--प्रत्याशी-कुल मिले मत

भाजपा-

श्रीकांत कटियार-71381

कांग्रेस-आरती बाजपेई-39983

सपा--सुरेश पाल-35322

बसपा-महेश प्रसाद-19062

नागरिक एकता पार्टी-उमर खान--2202

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी-रामप्रकाश-1178

निर्दलीय-महेंद्र कुमार-1118

भारतीय वंचित समाज पार्टी-रामकरन कश्यप-933

निर्दलीय-मोहम्मद शब्बन-864

मर्द-आशुतोष कुमार पांडेय--694


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.