जागरण टीम, उन्नाव: पुलिस व आबकारी अधिकारियों की मिलीभगत से गैर प्रांत की शराब की बिक्री व सप्लाई का गोरखधंधा जिले में खूब फल-फूल रहा था। इसकी भनक स्वॉट को लगी तो टीम ने सुरागकशी की। सुराग मिलने पर शनिवार को छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ कई को उठाया। इसमें एक प्रधान प्रतिनिधि को भी उठाने की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस व स्वॉट ने इससे अनभिज्ञता जताई है।

आसीवन थानाक्षेत्र के गांव कुरसठ ग्रामीण में गैरप्रांत की शराब जमा होने और वहां से इसकी बिक्री व सप्लाई की सूचना पर स्वॉट टीम ने शनिवार को छापा मारा। जहां से जजरौली गांव निवासी एक युवक के पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई। वहीं क्षेत्र के जजरौली गांव में भी टीम ने छापेमारी कर एक व्यक्ति के घर से अवैध शराब बरामद की। इसमें गृह स्वामी के अलावा क्षेत्र के कुलहा अटौरा गांव निवासी एक अन्य युवक को भी टीम ने पकड़ा है। इसके अलावा एक गांव की महिला प्रधान के पति को भी उठाकर टीम थाने लाई। लेकिन राजनैतिक दबाव के चलते टीम द्वारा उसे छोड़े जाने की बात सामने आई है। इस बारे में स्वॉट टीम द्वारा कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया गया। दो वाहन चोरों को पुलिस ने दबोचा

जागरण संवाददाता, उन्नाव: एसपी आनंद कुलकर्णी व एएसपी विनोद कुमार पांडेय के निर्देश पर सीओ सिटी गौरव त्रिपाठी की निगरानी में जिले भर में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत सदर कोतवाली पुलिस, स्वॉट व सर्विलांस की संयुक्त टीम ने दो शातिर वाहन चोरों को तीन बाइकों के साथ गिरफ्तार किया है।

सदर कोतवाली में तैनात दारोगा अमित सिंह व सिपाही सिद्धांत कुमार और तेजवीर सिंह के अलावा स्वॉट टीम प्रभारी गौरव कुमार ने अन्य साथियों के साथ मुखबिर की सूचना पर दो वाहन चोरों आकाश कश्यप पुत्र स्वर्गीय संजय कश्यप व अभिषेक कश्यप पुत्र नन्दू कश्यप निवासी लेबर कोर्ट के सामने सुदामा पुरी थाना हुसैनगंज लखनऊ को पुरवा मोड़ के पास स्थित बबूल की झाड़ियो से पकड़ा। उनकी निशानदेही पर टीम ने दही चौकी क्षेत्र के पास से तीन चोरी की बाइक भी बरामद कीं। टीम में सर्विलांस टीम के सिपाही अब्दुल जब्बार, राधेश्याम भी शामिल रहे।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप