उन्नाव, जागरण संवाददाता। आशा बहू के साथ गर्भवती पत्नी को निजी अस्पताल से दिखाकर लौट रहे युवक की बाइक पुरवा क्षेत्र के मिर्री चौराहा के पास भीड़ होने से अनियंत्रित हो गिर गई। सड़क पर गिरी गर्भवती महिला व आशाबहू को सामने से आ रहा डंपर कुचलते हुए निकल गया। हादसे में गर्भवती महिला व आशा बहू की मौत हो गई। चालक डंपर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने स्वजन को हादसे की जानकारी दी है।

असोहा के सदासुखखेड़ा निवासी अनिल लोधी की 30 वर्षीय पत्नी राजकुमारी गर्भवती थी। बुधवार को पेट दर्द होने पर अनिल गांव की आशा बहू 29 वर्षीय सोनी पत्नी रामबिलास के साथ पत्नी राजकुमारी व तीन वर्षीय बेटी सोनम को लेकर बाइक से पुरवा अस्पताल पहुंचा। पत्नी को दिखाने के बाद वह सभी को बाइक से लेकर घर के लिए निकला। मिर्री चौराहा पर भीड़भाड़ अधिक थी। बाइक के सामने अचानक एक व्यक्ति के सामने आने पर अनिल ने नियंत्रण खो दिया। बाइक लहराकर गिर गई। पीछे बैठी पत्नी व आशा बहू सड़क के दाहिनी ओर गिर गईं।

इसी बीच पीछे से आ रहे डंपर ने दोनों को राैंद दिया। मौके पर गर्भवती राजकुमारी व आशा बहू की मौत हो गई। बाइक की टंकी पर बैठी बच्ची को लेकर पिता अनिल बाईं ओर गिरा, जिससे दोनों की जान बच गई। हादसे पर दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। स्वजन मौके पर पहुंचे सड़क पर जाम लगा हंगामा करने लगे। पुलिस उन्हें समझाने का प्रयास कर रही है।

Edited By: Ekantar Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट