Move to Jagran APP

दो गांवों के पांच घरों से नकदी-जेवरात चोरी

जागरण टीम उन्नाव शुक्रवार रात चोरों ने सोहरामऊ व माखी थानाक्षेत्र के दो गांवों में धावा

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 06:42 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 07:07 PM (IST)
दो गांवों के पांच घरों से नकदी-जेवरात चोरी
दो गांवों के पांच घरों से नकदी-जेवरात चोरी

जागरण टीम, उन्नाव: शुक्रवार रात चोरों ने सोहरामऊ व माखी थानाक्षेत्र के दो गांवों में धावा बोलकर पांच घरों में हाथ साफ किया। इसमें सोहरामऊ के गोसाई खेड़ा में एक घर से नकदी व जेवरात पार किए। वहीं माखी के पावा गांव में चोरों ने चार घरों से नकदी व जेवरात चोरी कर लिए। पीड़ितों ने संबंधित थाना की पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। ग्रामीणों ने दो लोगों को चोर समझ पकड़ा और पुलिस के हवाले किया है। पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

नवाबगंज: सोहरामऊ थानाक्षेत्र के गांव गोसाई खेड़ा में अमर बहादुर पुत्र श्यामलाल के घर में चोरों ने छत के रास्ते घुसकर 35 हजार नकद व 250 ग्राम चांदी के पायल व एक सोने की अंगूठी पार कर दी। जानकारी होने पर पीड़ित की पत्नी रानी ने इसकी शिकायत थाने में की है। एसओ अखिलेश पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 35 हजार नकद घर में होने की बात झूठी निकली है।

चकलवंशी: माखी थानाक्षेत्र की पावा चौकी अंतर्गत गांव पावा निवासी कल्लू पुत्र मन्नी के घर से सात हजार नकद व लाकेट और पायल, वहीं अंबर पुत्र कल्लू के घर से स्मार्ट फोन और पायल के साथ नकदी और दिनेश पुत्र मंगल के घर से पांच हजार नकद व सुत्ति पुत्र मन्नी के बंद घर से दरवाजे की कुंडी खोलते हुए बक्से का ताला तोड़कर नकदी सहित कीमती सामान पार कर दिया है। इस बारे में चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि अभी तक चोरी की कोई तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.