Move to Jagran APP

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को पाकिस्तान से आया फोन, जान से मारने व आवास उड़ाने की धमकी

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बताया कि पाकिस्तान के किसी आतंकी संगठन के सदस्य ने बात की और उसने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए उनका आवास बम से उड़ाने की बात कही।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 09:36 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 12:48 AM (IST)
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को पाकिस्तान से आया फोन, जान से मारने व आवास उड़ाने की धमकी
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को पाकिस्तान से आया फोन, जान से मारने व आवास उड़ाने की धमकी

उन्नाव, जेएनएन। उन्नाव से भारतीय जानता पार्टी (बीजेपी) के सांसद साक्षी महाराज को सोमवार दोपहर पाकिस्तान के किसी आतंकी संगठन द्वारा फोन पर जान से मारने और उनका आवास बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इससे आहत सांसद ने सदर कोतवाली प्रभारी के नाम प्रार्थनापत्र देकर घटना की जांच कराते हुए रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। सांसद साक्षी महाराज ने बताया कि उन्होंने मामले को लेकर डीएम व एसपी के अलावा प्रमुख सचिव गृह से भी बात की है। एसपी रोहन पी कनय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था की एक बार फिर समीक्षा की जा रही है। डीएम रवींद्र कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। इसकी रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है। सुरक्षा मजबूत करने के लिए एसपी से कहा गया है। 

loksabha election banner

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने सदर कोतवाली प्रभारी को दिए गए प्रार्थनापत्र में बताया कि सोमवार दोपहर करीब 4 बजकर 24 मिनट व फिर 4 बजकर 26 पर 923151225989 नंबर से फोन आया, जिसमें पाकिस्तान के किसी आतंकी संगठन के सदस्य ने बात की। उसने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए उनका आवास बम से उड़ाने की भी बात कही। सांसद ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा कि तुमने मेरे मित्र मोहम्मद गफ्फार को पकड़वाकर अपनी मौत को मोल लिया है। 10 दिन में उसने सांसद को जान से मारने की बात कही है। उसने कहा कि उसके लोग सांसद पर 24 घंटे नजर रख रहे हैं। जैसे ही मौका मिलेगा उन्हें भगवान के पास भेज देंगे।

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अपने पत्र में बताया कि कॉलर ने हिंदू देवी-देवताओं को अपशब्द कहे और कहा कि मोदी और मोहन भागवत ने अयोध्या में मंदिर की नींव डाल दी है, लेकिन वह लोग अयोध्या को जल्द ही तुर्की बनाएंगे और वहां फिर से बाबरी मस्जिद तैयार होगी। सांसद ने अपने पत्र में बताया कि उन्हें इससे पहले भी कई बार खुले रूप से धमकियां मिल चुकी हैं। जिसमें एक आरोपित मोहम्मद गफ्फार को एटीएस ने गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था। सांसद ने शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए सख्त कार्रवाई करने व उनके जानमाल की सुरक्षा करने की मांग की है।

प्रमुख सचिव गृह सहित डीएम व एसपी से भी लगाई गुहार : बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बताया कि उन्होंने प्रदेश के प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी से भी बातकर सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई। इसके अलावा डीएम रवींद्र कुमार और एसपी रोहन पी कनय से भी उनकी सुरक्षा को लेकर बात की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.