Move to Jagran APP

Sultanpur: मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना...वीड‍ियो बनाकर गोमती में कूदा छात्र, तलाश में जुटी एसडीआरएफ

Sultanpur News सुलतानपुर के बल्दीराय के बड़नपुर निवासी युवक सुबह साइकिल से गोमती पुल पर पहुंचा और नदी में छलांग लगा दी। घटनास्थल पर साइकिल चप्पलें व मोबाइल फोन भी मिला है। छलांग लगाने से पहले उसने सेल्‍फी भी ली।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaPublished: Tue, 04 Oct 2022 07:13 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 07:13 PM (IST)
Sultanpur News: कस्बा स्थित गोमती पुल की घटना, प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला।

सुलतानपुर, संवादसूत्र। गोमती नदी पुल से एक युवक ने मंगलवार को छलांग लगा दी। गोताखोरों व एसडीआरएफ टीम के जरिए उसकी काफी तलाश कराई गई, लेकिन सुराग नहीं लगा। मोबाइल में मिले वीडियो के आधार पर पुलिस का मानना है कि प्रेम-प्रसंग के चलते ऐसा किया गया। मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

बल्दीराय के बड़नपुर निवासी राहुल यादव सुबह साइकिल से गोमती पुल पर पहुंचे। पहले सेल्फी ली और मोबाइल में स्टेटस लगाया। इसके बाद नदी में छलांग लगा दी। घटनास्थल पर साइकिल, चप्पलें व मोबाइल फोन भी मिला है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उसने मौके पर पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों के जरिए तलाश कराई, लेकिन पता नहीं चला।

एसडीआरएफ की टीम को बुलाया

इसके बाद अयोध्या से राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम को बुलाया गया। उसने भी देरशाम तक तलाश की, लेकिन नदी में कूदे युवक का पता नहीं चला। मौके पर पहुंचे परिवारजन ने बताया कि राहुल सूरत में रहकर नौकरी करता था। पखवारेभर पूर्व घर आया था। प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार राय ने बताया कि छानबीन की जा रही है। वीडियो और फोटो के बारे में भी पता लगाया जा रहा है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस अनुरूप कार्रवाई की जाएगी। अब तक इस मामले से जुड़ी कोई तहरीर नहीं मिली है, मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

....मम्मी -पापा मुझे माफ कर देना

गोमती में कूदे युवक का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें वह एक लड़की से प्रेम संबंध होने और उसके द्वारा धोखा देने की बात कह रहा है। साथ ही गुनाह के लिए मम्मी-पापा से माफी भी मांग रहा है। वीडियो के साथ उस लड़की की भी तस्वीर है, जिससे प्रेम करने की बात वह कह रहा है। पुलिस इस बारे में भी पता लगा रही है कि आखिर वह लड़की कौन है और कहां की रहने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.