Move to Jagran APP

Sultanpur News: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बनी कार, अचानक इंजन से उठा धुआं, चालक ने कूदकर बचाई जान

UP News - पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के 152.5 किलोमीटर पर सोमवार को दोपहर में बलिया जा रही एक कार में आग लग गई। थोड़ी ही देर में वह आग का गोला बन गई। इस बीच चालक ने कार से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। जानकारी मिलने पर पेट्रोलिंग कर रहे यूपीडा के अधिकारियों ने घटनास्थल पहुंचकर वाहन में लगी आग को बुझाया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Mon, 17 Jun 2024 07:09 PM (IST)
Sultanpur News: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बनी कार।

संवाद सूत्र, सुलतानपुर। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के 152.5 किलोमीटर पर सोमवार को दोपहर में बलिया जा रही एक कार में आग लग गई। थोड़ी ही देर में वह आग का गोला बन गई। इस बीच चालक ने कार से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। जानकारी मिलने पर पेट्रोलिंग कर रहे यूपीडा के अधिकारियों ने घटनास्थल पहुंचकर वाहन में लगी आग को बुझाया।

अचानक इंजन से उठने लगा धुआं

बलिया के पकड़ी के रहने वाले शांतनु कुमार सिंह पुत्र खड़क बहादुर सिंह कार चला रहे थे। लखनऊ से घर जा रहे थे। जब वह दोस्तपुर क्षेत्र के 152.5 किलाेमीटर के स्टाेन के पास पहुंचे तो उनकी कार के इंजन से धुआं उठने लगा। 

देखते-देखते उसमें से लपट निकलने लगी। शांतनु कार से बाहर कूद गए। इसके बाद कुछ क्षण में ही कार आग के गोले में बदल गई। सूचना मिलने पर एक्सप्रेसवे पर पेट्रोलिंग कर रहे सहायक सुरक्षा अधिकारी राम जगत तिवारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। टैंकर मंगाकर पानी से जल रही कार को बुझाया गया। 

क्रेन के माध्यम से उसे एक्सप्रेसवे के दोस्तपुर टोल प्लाजा के पास खड़ा कराया गया। सुरक्षाधिकारी त्रिलोकी नाथ ने बताया कि आवागमन सुचारू रूप से चालू करा दिया गया है। वाहन चालक शांतनु सिंह सुरक्षित हैं। वह अकेले बलिया जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: डाक विभाग में 4 ब्रांच पोस्ट मास्टर बर्खास्त, वजह पूछने पर बोले अधीक्षक- …इससे ज्यादा अभी कुछ नहीं बताया जा सकता