Move to Jagran APP

Sultanpur: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के आगमन पर पुलिस की मनमानी से नाराज लोग, चार घंटे पहले ही बंद करा दीं दुकानें

Sultanpur में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आने से चार घंटे पहले ही पुलिस ने दुकानें बंद करा दीं। पखरौली रोड वाया सलतानपुर पर आवागमन भी पूरी तरह से बंद करा दिया गया है। लोगों का कहना है की इस तरह की मनमानी पहले कभी नहीं हुई।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Published: Thu, 15 Sep 2022 11:29 AM (IST)Updated: Thu, 15 Sep 2022 11:29 AM (IST)
Sultanpur: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के आगमन पर पुलिस की मनमानी से नाराज लोग, चार घंटे पहले ही बंद करा दीं दुकानें
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के आगमन पर पुलिस की मनमानी से नाराज लोग।

सुलतानपुर, संवाद सूत्र। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आगमन को लेकर चार घंटे पहले ही पुलिस ने जबरन बाजार व दुकानें बंद करा दीं। इससे दुकानदारों का जहां नुकसान हुआ है, वहीं लोग चाय पान को तरस रहे हैं। इससे स्थानीय लोगों में रोष है।

loksabha election banner

लंभुआ में कमल सरोवर के उद्घाटन के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कार्यक्रम करीब दो बजे तय है। बरसात के चलते धोपाप के पास बने हेलीपैड पर जलभराव होने से डिप्टी सीएम अब सड़क से होकर जाएंगे। इसको लेकर पुलिस सुबह से ही सक्रिय है।

सुबह दस बजे ही कोतवाली देहात के बगल स्थित दोमुहा बाजार और वाराणसी हाइवे पर स्थित कामतागंज बाजार को जबरन बंद करा दिया। चौराहे पर पुलिस द्वारा चार घंटे पहले दुकानो को बंद कराने से लोगों मे काफी आक्रोश दिखाई दिया। लोग चाय पीने को तरस रहे।

चाय समोसा व छोले के दुकानदार जीएस यादव ने बताया कि भट्ठी मे पांच सौ का कोयला डाले हैं। चार हजार का सामान बनाकर रखे हैं। दुकान बंद कराने से बहुत नुकसान हुआ है। छोला समोसा के दुकानदार पाल ने भी हजारों के नुकसान की बात बताई है।

पुलिस ने लल्ले दुबे, फुन्ने दुबे, राजेश गौड़, श्री नरायन की पान की गुमटियों और सुरेश यादव और अमित के फल की दुकान को भी बंद करा दिया। दोमुहा बाजार में करीब पचास से सौ दुकानों को और कामतागंज में भी हाइवे किनारे की दुकानों को पुलिस ने जबरन बंद करा दिया।

दुकाने बंद कराने के बाद पुलिस ने दुकानदारों और अन्य लोगों को भी बल पूर्वक भगा दिया। पखरौली रोड वाया सलतानपुर पर आवागमन भी पूरी तरह से बंद करा दिया गया है। इस पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। ऐसे में आवागमन भी प्रभावित है। लोगों का कहना है की इस तरह की मनमानी कभी नहीं हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.