Move to Jagran APP

Accident In Sultanpur: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत व दो घायल

Accident In Sultanpur बीती रात ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि तीनों सराय अचल निमंत्रण में जा रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Vrinda SrivastavaPublished: Sat, 01 Oct 2022 09:32 AM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 09:32 AM (IST)
Accident In Sultanpur: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत व दो घायल
तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर.

सुलतानपुर, संवाद सूत्र। बीती देर रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। शुक्रवार की रात ट्रक ने एक  बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे उस पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दुर्घटना प्यारेपट्टी के पास हुई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं शव को कब्जे में ले लिया है। 

loksabha election banner

अयोध्या प्रयागराज बाइपास पर हुआ हादसा

बाइक पर सवार कटका निवासी सुशील कुमार, चंदौली के दानपुरा के सौरभ तिवारी व बिहार के छपरा निवासी रविंद्र पासवान के साथ सराय अचल निमंत्रण में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही वे अयोध्या प्रयागराज बाइपास पर पहुंचे, तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना देहात कोतवाली में दी।

टक्कर इतनी तेज कि बाइक सवार दूर जा गिरे

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा, जहां चिकित्सकों ने सुशील को मृत घोषित कर दिया। घटना स्थल के आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार दूर जा गिरे। बाइक चला रहे युवक का एक पैर गांठ से पूरी तरह कटकर अलग हो गया था। घायल सौरभ ने बताया कि फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। निमंत्रण में शामिल होने जाते समय दुर्घटना हुई।

परिवारीजन को दी गई सूचना

देहात कोतवाल शिवकांत त्रिपाठी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मृतक और घायलों के परिवारजन को सूचना दी गई है। साथ ही टक्कर मारने वाले ट्रक व चालक का पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.