Move to Jagran APP

भाजपा से बगावत में कितनी सच्चाई? ओम प्रकाश राजभर ने सबकुछ किया क्लियर; बोले- ये हमारी मुंडी काटकर...

Om Prakash Rajbhar पिछले कुछ दिनों से ओम प्रकाश राजभर और भाजपा में खटपट की फेक न्यूज वायरल हो रही थीं। राजभर ने शनिवार को भाजपा से बगावत पर अपनी सफाई दी। कहा कि कुछ चैनल के लोग हमको बदनाम करने के लिए फेक न्यूज चलाते हैं। हमारी मुंडी काटकर आपमें आपकी मुंडी काटकर हमारे में लगाकर धंधा करते हैं।

By Surendra Verma Edited By: Aysha Sheikh Sat, 15 Jun 2024 08:47 PM (IST)
भाजपा से बगावत में कितनी सच्चाई? ओम प्रकाश राजभर ने सबकुछ किया क्लियर; बोले- ये हमारी मुंडी काटकर...
ओम प्रकाश राजभर फाइल फोटो - जागरण

जागरण टीम, सुलतानपुर। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार को भाजपा से बगावत पर अपनी सफाई दी। पंचायती राज मंत्री राजभर ने कहा कि कुछ चैनल के लोग हमको बदनाम करने के लिए फेक न्यूज चलाते हैं। हमारी मुंडी काटकर आपमें, आपकी मुंडी काटकर हमारे में लगाकर धंधा करते हैं।

मंत्री यहां विभागीय कार्यों का निरीक्षण करने और चौपाल लगाने आए थे। राजभर ने इस दौरान अपने बेतुके बोल से भी लोगों को हतप्रभ कर दिया। उन्होंने कहा कि हम बेहया मंत्री हैं, इतनी कड़ी धूप में केंद्र तथा राज्य सरकार की योजनाओं को मूर्त रूप प्रदान करने के लिए आए हैं।

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि जो बच्चों को स्कूल नहीं भेजेगा, हम उसे थाने भेजवाएंगे। मंत्री ने दिलावलपुर गांव के लोगों से सवाल किया कि वृद्धा पेंशन मिल रही, दिव्यांग पेंशन मिल रही है। जवाब हां में मिला तो वह पूछे कि कोई बताया है क्या कि हां बोलना है। वह सामुदायिक शौचालय देखने गए तो पूछा खुलता है, इसका भी जवाब हां में मिला।

'25 गाड़ी के साथ आया हूं'

पंचायती राज मंत्री ओमप्रकाश राजभर निर्धारित समय से चार घंटे विलंब से उड़री ग्राम सभा के प्राथमिक विद्यालय में पहुंचे। यहां सभा के उपरांत रुपईपुर में आयोजित चौपाल में पहुंचे। लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एक समय था, जब मैं यहां एक गाड़ी से आया करता था। आज आपसे किया हुआ वादा पूरा हुआ, 25 गाड़ी के साथ आया हूं।

बच्चों को विद्यालय न भेजने वालों की खैर नहीं

मंत्री ने कहा कि जो अभिभावक बच्चों को विद्यालय नहीं भेजेंगे, उनकी खैर नहीं है। अब तो हम मंत्री बन गए हैं। दारोगा जी से कहकर पकड़वाकर थाने भेजने का काम करेंगे।