Move to Jagran APP

मंदबुद्धि को खंभे से सटाकर पीटा, वीडियो वायरल होने पर मुकदमा

लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित भदैंया में शनिवार की शाम एक मंदबुद्धि युवक ने किसी वाहन के शीशे को पत्थर से तोड़ दिया था। इसके पहले उसने एक अंडे की दुकान पर कुछ तोड़-फोड़ कर दी थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 11:53 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 11:53 PM (IST)
मंदबुद्धि को खंभे से सटाकर पीटा, वीडियो वायरल होने पर मुकदमा
मंदबुद्धि को खंभे से सटाकर पीटा, वीडियो वायरल होने पर मुकदमा

सुलतानपुर : कोतवाली क्षेत्र के भदैंया गांव में मानवता को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मंदबुद्धि युवक की खंभे से सटाकर बेरहमी से पिटाई कर दी गई। आरोपित उसे पीटते रहे और वह अपने जान की भीख मांगता रहा। पिटाई करने के बाद युवक को छोड़कर आरोपित भाग निकले। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस द्वारा मुकदमा दर्जकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

loksabha election banner

लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित भदैंया में शनिवार की शाम एक मंदबुद्धि युवक ने किसी वाहन के शीशे को पत्थर से तोड़ दिया था। इसके पहले उसने एक अंडे की दुकान पर कुछ तोड़-फोड़ कर दी थी। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा उसे पकड़ लिया गया। आरोप है कि युवक का हांथ बांध दिया गया और जमकर पिटाई शुरू कर दी गई। मंदबुद्धि युवक को बिजली के खंभे से सटाकर भी खूब पीटा गया। इतने में मन नहीं भरा तो लोगों द्वारा उसे घसीटते हुए सड़क पार कर खेत में छोड़ दिया गया। इसी दौरान किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कोतवाल सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए। उस दौरान युवक के दोनों हाथ बंधे थे। पूछताछ करने उसके द्वारा बताए गए पते व फोन नंबर के आधार पर उसके परिवारजन से संपर्क किया गया। फोन पर हुई बातचीत में अमेठी के रहने वाले उसके ताऊ विक्रम सिंह ने बताया कि शनिवार की शाम से वह घर से लापता है। जिसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन नहीं मिला।

इधर पुलिस द्वारा सीएचसी पर युवक का मेडिकल कराया गया। रविवार कोतवाली पहुंचे विक्रम सिंह अपने पोते को लेकर गांव चले आए। एसपी डा. विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि परिवारजन की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई। वायरल वीडियो को आधार मानते हुए मुकदमा दर्जकर आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.