Move to Jagran APP

ससुराल पहुंच युवक ने पत्नी को दिया तीन तलाक

शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। तीन लाख रुपये व अन्य सामानों की पूर्ति न होने पर अबरार व उसके परिवारजन ने मारपीट कर पीड़िता को घर से निकाल दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 12:07 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 06:08 AM (IST)
ससुराल पहुंच युवक ने पत्नी को दिया तीन तलाक

सुलतानपुर : पति-पत्नी के रिश्ते को शौहर साल भर भी नहीं निभा पाया और पत्नी को घर से निकालकर दूसरी शादी भी कर ली। इससे भी मन नहीं भरा तो शनिवार को ससुराल पहुंचकर उसने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की।

loksabha election banner

वजूपुर निवासी रहनुमा की शादी तीन साल पहले पड़ोसी गांव के रहने वाले अबरार से सात जून 2017 को हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। तीन लाख रुपये व अन्य सामानों की पूर्ति न होने पर अबरार व उसके परिवारजन ने मारपीट कर पीड़िता को घर से निकाल दिया। वह पिता हनीफ के साथ अपने मायके में ही रहने लगी। साल भर भी नहीं बीता और अबरार ने दूसरी शादी कर ली। पीड़िता ने दीवानी न्यायालय में भरण-पोषण का मुकदमा दायर किया। रविवार को ससुराल पहुंचे अबरार ने उसे तीन तलाक दे दिया। सोमवार को रहनुमा तहरीर लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची, जहां मौके पर मिले एएसपी शिवराज को आप बीती बताई। उन्होंने कोतवाल को मुकदमा दर्जकर कार्रवाई का निर्देश दिया। कोतवाल देवेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.