Move to Jagran APP

सामूहिक दुष्कर्म कर बनाई वीडियो क्लिप, मुकदमा दर्ज

संवादसूत्र, भदैंया (सुलतानपुर) : कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगे भाइयों की शर्मना

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Jul 2018 10:36 PM (IST)Updated: Thu, 05 Jul 2018 08:32 PM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म कर बनाई वीडियो क्लिप, मुकदमा दर्ज
सामूहिक दुष्कर्म कर बनाई वीडियो क्लिप, मुकदमा दर्ज

संवादसूत्र, भदैंया (सुलतानपुर) : कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगे भाइयों की शर्मनाक करतूत सामने आई है। उन्होंने पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और गांव के ही एक अन्य युवक के सहयोग से इसकी वीडियो क्लिप बना ली। वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर तीनों युवक दो माह तक किशोरी को ब्लैकमेल करते रहे। इस दौरान उन्होंने कई बार किशोरी के साथ दुराचार किया। जिससे वह टूट गई। किसी तरह हिम्मत जुटाकर उसने अपने घरवालों को आपबीती सुनाई तो वे सन्न रह गए। बुधवार को पीड़िता की मां ने थाने पर नामजद तहरीर दी तो कर्रवाई के बजाय पुलिस मामले को दबाने में जुट गई। उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद शाम को मुकदमा दर्ज किया गया।

loksabha election banner

25 अप्रैल को कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव निवासी सोलह वर्षीय किशोरी को उसके गांव के तीन युवकों ने अगवा कर लिया। सुनसान स्थान पर लेजाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और वारदात की मोबाइल कैमरे से वीडियो रिकार्डिंग कर ली। घटना के बारे में परिवारीजन व पुलिस को बताने पर उसे जान से मारने व वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर छोड़ दिया। जिससे दहशत में आई किशोरी ने अपना मुह बंद रखा। इससे दुराचारियों के हौसले बढ़ गए और वे पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगे। तीनों युवक करीब दो महीने तक उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। जब द¨रदों की हैवानियत हद से बढ़ने लगी तो पीड़िता की सहनशीलता जवाब दे गई और उसने परिवारीजन से सबकुछ बता दिया। देहात कोतवाल मधुकांत मिश्र का कहना है कि पीड़िता की मां की तहरीर पर उनके गांव के ही दिनेश, मनोज पुत्रगण जियालाल व सुरेश पुत्र गयाप्रसाद के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.