लम्भुआ (सुलतानपुर) : बाइक चोर गिरोह का राजफाश करने में स्थानीय पुलिस को सफलता मिली है। सोमवार को पुलिस ने चोरी की नौ बाइकों के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य अभियुक्त फरार हो गया।

प्रभारी निरीक्षक आशुतोष मिश्र ने बताया कि पकड़े गए चांदा कोतवाली क्षेत्र के गौरा निवासी ¨पटू तिवारी, सेमरी खुर्द गांव निवासी राजेश कुमार वर्मा, अनिल कुमार गुप्ता, लम्भुआ कोतवाली के अंतपुर गांव निवासी राम सेवक के कब्जे से चार बाइक बरामद की। वे इन बाइकों के कोई कागजात नहीं दिखा सके। चोर चोरी करके बाइकों को सस्ती कीमत पर बेच देते हैं। सख्ती से पूछताछ में फरार अभियुक्त जियालाल के घर से दो बाइक तथा कोइरीपुर कस्बा निवासी कबाड़ी सुभाष चंद्र के घर से तीन बाइक बरामद की गई।

ब्लाक से प्रधान की बाइक हुई चोरी

भदैंया : कोतवाली देहात थाने के त्रिलोकचंद्रपुर गांव के प्रधान रमाशंकर वर्मा सोमवार को दोपहर करीब दो बजे ब्लाक मुख्यालय पर किसी काम से आए थे। अपनी मोटर साइकिल वे ब्लाक गेट पर खड़ी कर अंदर एडीओ पंचायत कार्यालय में चले गए। करीब आधे घंटे बाद जब वे काम निपटाकर आए तो उनकी बाइक नदारद थी। काफी खोजबीन के बाद पीड़ित प्रधान ने मामले की तहरीर कोतवाली देहात थाने में देकर कार्रवाई की मांग की है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप