Move to Jagran APP

कल कनहर-ठेमा संगम पर उमेड़गा आस्था का सैलाब

जागरण संवाददाता, दुद्धी (सोनभद्र) : उत्तर प्रदेश के साथ ही झारखंड व छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती क्षे

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jan 2018 08:41 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jan 2018 08:41 PM (IST)
कल कनहर-ठेमा संगम पर उमेड़गा आस्था का सैलाब
कल कनहर-ठेमा संगम पर उमेड़गा आस्था का सैलाब

जागरण संवाददाता, दुद्धी (सोनभद्र) : उत्तर प्रदेश के साथ ही झारखंड व छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती क्षेत्र में मकर संक्रांति पर 'कनहर मेला' इस बार 15 जनवरी सोमवार को लगेगा। मेला स्थल पर उमड़ने वाली भारी भीड़ को नियंत्रित करने एवं मेला स्थल पर पुख्ता सुरक्षा इंतजाम के लिए शनिवार को कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विनोद यादव व ¨वढमगंज थानाध्यक्ष संतोष ¨सह ने कनहर-ठेमा संगम तट का जायजा लिया। मेला आयोजकों से उमड़ने वाली भीड़ एवं सुरक्षा इंतजाम को लेकर घंटों विचार-विमर्श किया।

loksabha election banner

संयुक्त पुलिस टीम को मेला स्थल का भ्रमण कराते हुए जय बजरंग अखाड़ा समिति के अध्यक्ष ने ¨वढमगंज की ओर से कनहर नदी में जाने वाले क्षतिग्रस्त मार्ग को दुरुस्त कराने की मांग की जिससे होने वाले जाम की समस्या से लोगों को निजात मिल सके। इस पर एसओ ने आश्वस्त किया कि उसे ठीक कर लिया जाएगा। वहीं पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से निर्णय लिया कि मेला अवधि के दौरान कनहर ब्रिज पर दोपहिया व चारपहिया वाहन किसी भी दशा में खड़ा नहीं होने दिया जाएगा जिससे पुल पर आवाजाही में किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न न होने पाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.