जागरण संवाददाता, ओबरा (सोनभद्र) : स्थानीय पीजी कालेज चौराहा पर सोमवार को छात्र नेताओं सहित समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की रेल नीति के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई।

जिला सचिव सुशील मानव ने कहा कि मोदी सरकार अपने राजनीतिक एजेंडे के लिए रेल विभाग को तबाह कर रही है। सरकार अपने छिपे एजेंडे के तहत गरीबों के लिए चलाए जाने वालीं पैसेंजर सहित सैकड़ों एक्सप्रेस ट्रेनों को बंद रखा है। सरकार गुजरात में जनता के तीन हजार करोड़ की लागत से बनाई गई स्टेच्यू आफ यूनिटी पर कम पहुंच रहे पर्यटकों से हो रहे जिल्लत से बचने के लिए अब रेल विभाग को भारी घाटे में ले जा रही है। इस मौके पर छात्रनेता राजेश कुमार राका, छात्रसंघ अध्यक्ष सतीश यादव, हरिओम, धीरज, रमेश कुमार, सचिन कुमार, अहमद नूरानी, राजेश, आनंद, पंकज, उदय एवं मोटिन आदि मौजूद रहे।

पसही कला रेलवे स्टेशन शुरू करने की मांग

सोनभद्र : पूर्वांचल राज्य जनमोर्चा की बैठक सोमवार को तहसील परिसर में हुई। वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग स्थित पसही कलां रेलवे स्टेशन को खोलने की मांग की गई। संगठन प्रमुख पवन कुमार सिंह एडवोकेट ने कहा की वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर पसही रेलवे स्टेशन को लंबे समय से बंद कर दिया गया। इससे स्थानीय लोगों को तमाम तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। बताया कि इसके चालू होने से करीब सौ गांव के लोग लाभान्वित होंगे। इस मौके पर संदीप जायसवाल, काकू सिंह, बेचन केसरी, फूल सिंह, शारदा प्रसाद मौर्य आदि रहे।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप