Move to Jagran APP

Sonbhadra: बगैर हेलमेट बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत, एक घायल; बारात में शामिल होने जा रहे थे चारों

सभी एक ही बाइक पर सवार थे और किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था। इससे पहले गुरुवार को दोपहर बाद हाथीनाला थाना क्षेत्र के हथवानी गांव के पास बेकाबू ट्रक की टक्कर से बाइक सवार गर्भवती महिला पति और मासूम बच्चे की मौत हो गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaPublished: Fri, 02 Jun 2023 10:06 AM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 10:06 AM (IST)
Sonbhadra: बगैर हेलमेट बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत, एक घायल; बारात में शामिल होने जा रहे थे चारों
बगैर हेलमेट बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत

 जागरण संवाददाता, सोनभद्र: जिले में 24 घंटे के अंदर गुरुवार की रात दूसरी बड़ी दुर्घटना हो गई। बभनी के कोगा गांव में बाइक पुलिया के नीचे जा गिरी। इससे उस पर सवार दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के गोहड़ा गांव निवासी 16 वर्षीय ओमप्रकाश, 18 वर्षीय रामप्यारे और छत्तीसगढ़ के गिरवानी गांव निवासी 22 वर्षीय धनराज की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

14 वर्षीय सूरज घायल हो गया। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी एक ही बाइक पर सवार थे और किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था। इससे पहले गुरुवार को दोपहर बाद हाथीनाला थाना क्षेत्र के हथवानी गांव के पास बेकाबू ट्रक की टक्कर से बाइक सवार गर्भवती महिला, पति और मासूम बच्चे की मौत हो गई थी।

बभनी-सांगोबांध मार्ग पर शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने कोगा गांव के पास पुलिया के नीचे एक बाइक को क्षतिग्रस्त हाल में देखा। पुलिया के नीचे पहुंचे तो पास में तीन शव भी पड़े थे। मृतकों की पहचान ओमप्रकाश, रामप्यारे और धनराज के रुप में हुई। हादसे में रामसूरज घायल हुआ। चारों रिश्तेदार हैं।

छत्तीसगढ़ के भुइनडीह गांव से बभनी के चौना आई बरात में शामिल होने जाते समय रात 11 बजे के आसपास हादसा हुआ। उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे चली गई, जिससे तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे में तीनों के सिर में ही गंभीर चोट आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.