जागरण टीम, सोनभद्र : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सोमवार को बीते 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां हालत में सुधार बताया। घटनाएं चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में, शक्तिनगर थाना क्षेत्र के हरदवा पुलिया व चोपन थाना क्षेत्र के अग्रवाल मार्केट के पास हुईं।

गुरमा : चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी पुरानी घाटी तीसरे मोड़ पर रात करीब साढ़े आठ बजे अनियंत्रित होकर एक ट्रक पलट गया। इससे ट्रक चालक की मौत हो गई और खलासी घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक कांच का गिलास लदा ट्रक राब‌र्ट्सगंज की तरह से चोपन की ओर जा रहा था। मारकुंडी पुरानी घाटी के तीसरे मोड़ पर पलट गया। इससे उसके चालक अनिल (32) निवासी मैनपुरी की मौत हो गई और खलासी रमन सिंह को घायल स्थिति में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शक्तिनगर : स्थानीय थाना क्षेत्र के हरदवा पुलिया के समीप शक्तिनगर-जयंत मार्ग पर एक बाइक रविवार की रात नौ बजे खड़े हाईवा में टकरा गई। बाइक सवार तीन में दो युवक घटना स्थल पर दम तोड़ दिए, जबकि एक का उपचार नेहरू चिकित्सालय जयंत में चल रहा है। बलियानाला निवासी अमुश (20), अशोक (32) एवं हरदवा बस्ती निवासी अजय (31) एक बाइक पर सवार होकर जयंत गए थे। वापस लौटते समय पीछे बैठे मित्र को छोड़ने हरदवा बस्ती उसके घर जा रहा थे। बस्ती के सामने मुख्य मार्ग पर पुलिया के पास बाइक सामने खड़े हाईवा से टकरा गए। इस घटना में अशोक एवं अजय की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अमुश को पुलिस एनटीपीसी के संजीवनी चिकित्सालय में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति देख नेहरू चिकित्सालय जयंत रेफर कर दिया।

चोपन : अग्रवाल मार्केट के समीप सोमवार की सुबह बाइक सवार तीन मजदूरों को ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया। तीनों को सीएचसी चोपन में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि सोनू (25), करण(17) तथा अवधेश(20) सभी निवासी लालगंज सलखन थाना चोपन घायल हो गए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप