Move to Jagran APP

सोनभद्र में रोज डांटती थी सौतेली मां, तीन भाई -बहनों ने पहाड़ी से खाई में छलांग लगाकर चुनी मौत

Triple suicide case in Sonbhadra पहाड़ी से नीचे सौ फीट खाई में कुछ दिनों से लापता चल रहे तीन भाई बहनों का शव मिलने के बाद से ही सनसनी का माहौल है। जांच में पता चला कि सौतेली मां की डांट के बाद तीनों घर छोड़ गए थे।

By Edited By: Published: Thu, 15 Sep 2022 08:07 PM (IST)Updated: Fri, 16 Sep 2022 09:28 AM (IST)
सोनभद्र में रोज डांटती थी सौतेली मां, तीन भाई -बहनों ने पहाड़ी से खाई में छलांग लगाकर चुनी मौत
पहाड़ी से नीचे सौ फीट खाई में मिला तीन भाई -बहनों का शव

सोनभद्र, जागरण संवाददाता। सोमा के जंगल में गुरुवार को एक युवती समेत तीन बच्चों का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से अफरातफरी मच गई। चर्चा है कि सौतेली मां के डांटने से क्षुब्ध युवती अपने छोटे भाई व बहन को लेकर भैसगहवा पहाड़ी से करीब सौ फीट नीचे कूद गई। नीचे भी पत्थर होने से तीनों के सिर पर गंभीर चोट आई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। तीनों चार दिन से घर से लापता थे और गुरुवार की शाम करीब पांच बजे उनका शव मिला।

loksabha election banner

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन विजय शंकर मिश्र, पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर राहुल पांडेय व मांची थानाध्यक्ष श्याम बिहारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। सोमा गांव निवासी साजिदा पत्नी अमरेश धांगर ने 12 सितंबर को मांची थाना पुलिस को तहरीर दी कि उसके सौतन की बेटी 19 वर्षीया कृष्ण कुमारी उसके चार साल के पुत्र चंदन ऊर्फ कल्लू व ढाई साल की बेटी उजाला को लेकर घर से नाराज होकर कहीं चली गई है। इस तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी लेकिन तीन दिन तक उनका पता नहीं चला था।

गुरुवार की शाम करीब पांच बजे चरवाहे पहाड़ी के नीचे से गुजर रहे थे, उस दौरान दुर्गंध आने पर वे पहाड़ी के नीचे गए तो देखा कि युवती समेत तीन बच्चों का शव पड़ा है। इस पर चरवाहों ने गांव में सूचना देने के साथ ही मांची थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। एएसपी आपरेशन, सीओ सदर, मांची थाना और पनौरा चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव से निकल रहे दुर्गंध से प्रतीत हो रहा था कि शव तीन दिन पुराना है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है।

इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर राहुल पांडेय ने बताया कि अमरेश धांगर की पहली पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। उससे 19 साल की पुत्री कृष्ण कुमारी है। उसकी दूसरी पत्नी से दो बच्चे चंदन व उजाला हैं। दूसरी पत्नी पुत्री कृष्ण कुमारी को अक्सर किसी न किसी बात को लेकर डांटती रहती थी। तीन दिन पूर्व अमरेश की दूसरी पत्नी ने कृष्ण कुमारी को खाने के लिए डांट दिया था। इससे क्षुब्ध होकर कृष्ण कुमारी अपने छोटे भाई व बहन को लेकर घर से निकल गई थी। गुरुवार को तीनों का शव बरामद हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.