Move to Jagran APP

जन समस्याओं का निराकरण सर्वोच्च प्राथमिकता

रामसकल के राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार बीजपुर आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह फुल मालाओं के साथ आत्मीय स्वागत किया, वहीं पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ एवं माल्यार्पण के साथ आत्मीय स्वागत करते हुए क्षेत्रीय एवं सांगठनिक गतिविधियों पर चर्चाएं की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Oct 2018 06:23 PM (IST)Updated: Mon, 01 Oct 2018 06:23 PM (IST)
जन समस्याओं का निराकरण सर्वोच्च प्राथमिकता
जन समस्याओं का निराकरण सर्वोच्च प्राथमिकता

जासं, बीजपुर (सोनभद्र) : रामसकल के राज्यसभा सदस्य बनने के बाद पहली बार बीजपुर आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जगह-जगह स्वागत किया, वहीं पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से सांसद ने क्षेत्रीय एवं सांगठनिक गतिविधियों पर चर्चा की। बोले, जनपद की जनसमस्याओं का निराकरण प्राथमिकता के आधार पर करेंगे।

loksabha election banner

रिहंद के शिवालिक अतिथि गृह रात्रि विश्राम के बाद सोमवार की सुबह क्षेत्र के डोडहर, जरहां, सेवका मोड़ आदि स्थानों पर भी जनसभा कर स्वागत के लिए लोगों को धन्यवाद दिया। कहा कि यह मेरा कर्म स्थल रहा है। यहां से बहुत सी पुरानी बातें जुड़ी हुई हैं। यहां का एक-एक कार्यकर्ता मुझसे जुड़ा है। हम सभी को साथ लेकर चलते हुए संगठन को मजबूत बनाएंगे, आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को सर्वाधिक मतों से विजय दिलाने की हरसंभव कोशिश करनी है। सभी कार्यकर्ता कमर कस कर तैयार रहें, आपसी मतभेद भुलाकर संगठन के लिए काम करते रहें। पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बीजपुर, डोडहर, सिरसोती आदि विस्थापित गांव के पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों ने कई मूलभूत समस्याओं जैसे रोजगार, बिजली, पानी, सड़क आदि के बारे में अवगत कराया है। इस मौके पर संगठन मंत्री नंदलाल, सोना बच्चा अग्रहरी, अनिल ¨सह मेहता, अर¨वद ¨सह, सुरेंद्र अग्रहरि, श्यामकार्तिक दुबे, सत्येंद्र ¨सह, दिवाकर चौबे, शिवधारी गुप्ता, ग्राम प्रधान बीजपुर सुनीता ¨सह, ग्राम प्रधान भागीरथी मोनू जयसवाल सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

उठाई बिजली की समस्या

सांसद रामसकल के सामने बिजली अव्यवस्था का मुद्दा जोर-शोर से उठा। इस पर सांसद ने आश्वासन दिया कि उच्चाधिकारियों से वार्ता कर जल्द समस्याओं का निपटारा किया जायेगा। वहीं सिरसोती ग्राम पंचायत के टोला कोडार में आजतक सड़क न बनने की बात पर सांसद ने जल्द ही सड़क बनवाने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.