Move to Jagran APP

रहस्यमय घटना की हर पहलू पर पुलिस की पैनी नजर

जागरण संवाददाता बभनी(सोनभद्र) बभनी थाना क्षेत्र के सड़क टोला में रविवार की रात धारदार हथियार से दंपती पर हुए हमले को पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। ग्रामीणों के साथ ही स्वजनों से भी पूछताछ की जा रही है। स्वजनों की तरफ से भी अज्ञात के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कराया गया है। अभी तक स्वजनों ने किसी पर भी शक नहीं जताया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 11:16 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 11:16 PM (IST)
रहस्यमय घटना की हर पहलू पर पुलिस की पैनी नजर
रहस्यमय घटना की हर पहलू पर पुलिस की पैनी नजर

जागरण संवाददाता, बभनी(सोनभद्र) : बभनी थाना क्षेत्र के सड़क टोला में रविवार की रात धारदार हथियार से दंपती पर हुए हमले को पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। ग्रामीणों के साथ ही स्वजनों से भी पूछताछ की जा रही है। स्वजनों की तरफ से भी अज्ञात के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कराया गया है। अभी तक स्वजनों ने किसी पर भी शक नहीं जताया है। हत्या के बाद खुलासा के लिए लगे डाग स्वाक्याड

loksabha election banner

सड़क टोला में दंपती पर हुए हमले में हीरमन की मौत हो गई वहीं उसके पित शिवकुमार का उपचार किया जा रहा है। हत्या के खुलासा के लिए मीरजापुर जिले से अए डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। हालांकि काफी मशक्कत के बाद भी अभी पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। हत्या के खुलासे को लेकर पुलिस स्वजनों व सगे संबंधितों से पूछताछ कर रही है। मामले की खुलासे के लिए टीम लगाई गई है। फोरेंसिक टीम के कांस्टेबल आनन्द सक्सेना ने कमरे में सो रहे दम्पती के घटनास्थल का बखूबी जांच किया। उधर मृतक के बड़े भाई राजकुमार की तहरीर पर बभनी पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मामले को खुलासे के लिए एसओजी व स्थानीय पुलिस को लगाया है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

पांच बच्चों के सिर से हट गया मां का साया

जासं, बभनी : स्थानीय थाना क्षेत्र के सड़क टोला में रविवार की मध्य रात्रि हुई हत्या के मामले में पांच बच्चों के सिर से मां का साया छिन गया। दो पुत्रों में बड़ा पुत्र राजेंद्र कुमार छत्तीसगढ़ में प्राइवेट काम करके जीवकोपार्जन करता था। दूसरा नौ वर्षीय पुत्र नागेंद्र घटना के बाद गुमसुम है। तीन बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चों का करूण क्रंदन देख कर बरबस ही लोगों के आंखों से आंसू आ जा रहे थे। बच्चों के पिता शिवकुमार की हालत काफी गंभीर बनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.