Move to Jagran APP

वसुधा में पिकअप पलटी, सात मजदूर घायल

चोपन थाना क्षेत्र के वसुधा में शनिवार को पिकअप पलटने से उस पर सवार सात मजदूर घायल हो गए। घायलों में सभी खनन मजदूर थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए चोपन सीएचसी में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 04:02 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 04:02 PM (IST)
वसुधा में पिकअप पलटी, सात मजदूर घायल
वसुधा में पिकअप पलटी, सात मजदूर घायल

जागरण संवाददाता, डाला(सोनभद्र) : चोपन थाना क्षेत्र के वसुधा में शनिवार को पिकअप पलटने से उस पर सवार सात मजदूर घायल हो गए। घायलों में सभी खनन मजदूर थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए चोपन सीएचसी में भर्ती कराया।

loksabha election banner

कोटा ग्राम पंचायत के वसुधा टोला क्षेत्र से बीस की संख्या में खनन मजदूर एक ही पिकअप पर सवार होकर बिल्ली मारकुंडी क्षेत्र में काम करने जा रहे थे। इसी बीच पिकअप जैसे ही आगे बढ़ी, अनियंत्रित होकर लगभग पांच फीट खाई में पलट गई। पिकअप पलटते ही मजदूर चीखने चिल्लाने लगे। आसपास के लोगों ने वाहन में फंसे सभी को एक-एक कर बाहर निकाला। घटना की जानकारी लोगों ने 112 नंबर को देने के साथ ही एंबुलेंस को भी बुलाया। पिकअप पलटने से दिलबस (60) निवासी वसुधा, मंगरी(55)पत्नी लक्ष्मण निवासी वसुधा, शांति(17) पुत्री भगवानदास निवासी औराडंडी, मोहरमनिया(50) पत्नी राम प्रसाद निवासी वसुधा, राजेश (22) निवासी वसुधा, शारदा (21) निवासी वसुधा व बैजनाथ(30) वसुधा घायल हो गए। इनमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी को एंबुलेंस से चोपन सीएचसी ले जाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.