Move to Jagran APP

एनआरएचएम कार्यालय का विधायक ने किया निरीक्षण

सदर विधायक भूपेश चौबे ने मंगलवार को राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान संचालित तमाम स्वास्थ्य योजनाओं के क्रियान्यवयन कि जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान यह जानकारी सामने आई कि संविदा कर्मियों का वेतन भुगतान काफी समय से रूका हुआ है। इस पर

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Oct 2018 09:46 PM (IST)Updated: Tue, 16 Oct 2018 09:46 PM (IST)
एनआरएचएम कार्यालय का विधायक ने किया निरीक्षण
एनआरएचएम कार्यालय का विधायक ने किया निरीक्षण

जासं, सोनभद्र : सदर विधायक भूपेश चौबे ने मंगलवार को राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान संचालित तमाम स्वास्थ्य योजनाओं के की जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान यह जानकारी सामने आई कि संविदा कर्मियों का वेतन भुगतान काफी समय से रुका हुआ है। इस पर उन्होंने संबंधितों को निर्देश दिया साथ ही जिलाधिकारी को भी पत्र लिखने की बात कही। श्री चौबे निरीक्षण के दौरान कार्यालय के सामान अस्त-व्यस्त देखकर भड़क गये। उन्होंने तत्काल कार्यालय में बेहतर साफ-सफाई रखने का निर्देश संबंधितों को दिया। कहा कि प्रत्येक माह की नौ तारीख को गर्भवती महिलाओं के लिए विशेष दिवस के आयोजन में किसी भी प्रकार की लापरवाही न हो। इस दौरान विधायक ने स्वास्थ्य सम्बन्धित समस्त योजनाओं के लिए होने वाली मासिक बैठकों की भी जानकारी ली।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.