Move to Jagran APP

मकान मालिक सहित चार को एमपी पुलिस ने उठाया

जासं सोनभद्र राबर्टसगंज नगर में स्थित अकड़हवा पोखरा के पास गुरुवार की तड़के पुलिस ने छापेमारी कर मकान मालिक व किराये पर रहे रहे दंपति समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया। राब‌र्ट्सगंज कोतवाली पुलिस के सहयोग से हुई छामेमारी से मुहल्ले में एक बारगी अफरा-तफरी मच गई। कोतवाली में घंटों पूछताछ के बाद मध्यप्रदेश पुलिस दंपति व उनके पुत्र को साथ ले गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 04:58 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 04:58 PM (IST)
मकान मालिक सहित चार को एमपी पुलिस ने उठाया

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज नगर में स्थित अकड़हवा पोखरा के पास गुरुवार की सुबह पुलिस ने छापेमारी कर मकान मालिक व किराये पर रह रहे दंपती समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया। राब‌र्ट्सगंज कोतवाली पुलिस के सहयोग से हुई छामेमारी से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। कोतवाली में घंटों पूछताछ के बाद मध्यप्रदेश पुलिस दंपती व उनके पुत्र को साथ ले गई।

loksabha election banner

अकड़हवा पोखरा के पास संतोष सोनी का मकान है। इसी मकान में करीब दो वर्ष से मध्यप्रदेश राज्य निवासी नागेंद्र वैसवार रहता था। एमपी व राब‌र्ट्सगंज पुलिस ने गुरुवार की भोर में ही तीन बजे संयुक्त रूप से छापेमारी कर संतोष सोनी के अलावा नागेंद्र, उसकी पत्नी व बच्चे को उठा लिया। सभी को राब‌र्ट्सगंज कोतवाली लाया गया। घंटों पूछताछ के बाद मध्यप्रदेश पुलिस नागेंद्र, उसकी पत्नी व बच्चे को साथ ले गई जबकि, संतोष सोनी को कोतवाली में ही बैठाए रखा गया। एमपी पुलिस ने किसी तरह की जानकारी देने से इन्कार कर दिया, लेकिन सूत्रों का कहना है कि नागेंद्र को एक हत्या के मामले में पुलिस को तलाश थी। स्थानीय पुलिस ने भी इस मामले की जानकारी होने से इन्कार कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार राय ने बताया कि नागेंद्र को गिरफ्तार करने के लिए एमपी पुलिस ने सहयोग मांगा था। उसे किस मामले में गिरफ्तार किया गया जानकारी नहीं है। इधर संतोष सोनी को अपराह्न तीन बजे तक कोतवाली पुलिस ने छोड़ा नहीं था। संतोष के परिजनों का कहना है कि वे मकान किराए पर दिए थे। किसी भी घटना से उनका कोई सरोकार नहीं है, बावजूद पुलिस संतोष को छोड़ने में आनाकानी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.