Move to Jagran APP

नपा बोर्ड की बैठक में सभासदों का हंगामा, बैठक स्थगित

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : नगर पालिका परिषद राब‌र्ट्सगंज में बुधवार को होने वाली बोर्ड की बैठक सभासद

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Jun 2018 05:28 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jun 2018 05:28 PM (IST)
नपा बोर्ड की बैठक में सभासदों का हंगामा, बैठक स्थगित
नपा बोर्ड की बैठक में सभासदों का हंगामा, बैठक स्थगित

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : नगर पालिका परिषद राब‌र्ट्सगंज में बुधवार को होने वाली बोर्ड की बैठक सभासदों के हंगामे के चलते स्थगित कर दी गई। सभासदों ने बैठक में आए सांसद प्रतिनिधि का जोरदार विरोध किया। उनका कहना था कि सांसद को बैठक में आना है तो सांसद आएं, प्रतिनिधि को आने का अधिकार नहीं है। हालांकि चेयरमैन ने सभासदों को समझाकर मामला शांत कराया।

loksabha election banner

नगर की विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर नगर पालिका बोर्ड की बैठक बुधवार को होनी थी। निर्धारित समय पर सभी सभासद और नगर पालिका चेयरमैन, अधिशासी अधिकारी सभाकक्ष में पहुंच चुके थे। जैसे ही बैठक शुरू हुई तो कुछ सभासदों ने सांसद प्रतिनिधि का विरोध किया। कहा कि नगर पालिका बोर्ड की बैठक में सांसद को आना चाहिए क्योंकि वही पदेन सदस्य होते हैं। उनके प्रतिनिधि के आने का कोई औचित्य नहीं है। इस पर बैठक में हंगामा हो गया। माहौल बिगड़ता देख चेयरमैन वीरेंद्र कुमार जायसवाल ने सभी सभासदों को समझाकर मामला शांत कराया। उन्होंने कहा कि बोर्ड की बैठक में सांसद के प्रतिनिधि बैठ सकते हैं या नहीं इस बारे में जानकारी करके आगे बैठक की जाएगी। वहीं कुछ सभासदों का कहना था कि जब अन्य सदस्यों के प्रतिनिधि आ सकते हैं तो सांसद के प्रतिनिधि क्यों नहीं। जागरण से हुई बातचीत में चेयरमैन श्री जायसवाल ने कहा कि पूर्व सभासद यादवेंद्र दत्त द्विवेदी सांसद द्वारा लिखा गया पत्र लेकर बैठक में उपस्थित होने आये थे। उनका कहना था कि वे सांसद के प्रतिनिधि के रूप में बैठक में रहेंगे। कुछ सभासद इसका विरोध कर रहे थे। इसलिए बैठक स्थगित कर दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.