Move to Jagran APP

सोनभद्र के पास बिहार के अधौरा में पत्‍नी और बेटे को गड़ासे से काटकर युवक जंगल में फरार

अधौरा थाना क्षेत्र के बघौता गांव में शनिवार की शामएक अर्धविक्षिप्त ने गड़ासे से काटकर अपनी पत्नी व बेटे की हत्या कर दी। शिव प्रसाद यादव उम्र लगभग 45 वर्ष लगभग साढ़े चार साल पूर्व अपने छोटे भाई की हत्या कर चुका है।

By Shyam Sundar PandeyEdited By: Abhishek sharmaPublished: Sun, 02 Oct 2022 10:28 AM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 10:28 AM (IST)
गड़ासे से काटकर अपनी पत्नी व बेटे की हत्या कर दी।

खलियारी (सोनभद्र)। जनपद के सीमा से लगे बिहार राज्य के अधौरा थाना क्षेत्र के बघौता गांव में शनिवार की शाम एक सनसनीखेज वारदात में एक युवक ने अपनी पत्‍नी और अपने युवा बेटे को गड़ासे से काटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात की जानकारी होने के बाद पुलिस को स्‍थानीय लोगों ने सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित जंगल में फरार हो चुका था। वहीं वारदात के बाद से ही गांव में मातम पसरा हुआ है। 

loksabha election banner

वहीं वारदात की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के साथ ही शव को कब्‍जे में लेकर विधिक कार्रवाई करते हुए उसे पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार आरोपित फरार है, जल्‍द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। हालांकि, उसके विक्षिप्‍त होने की भी जानकारी सामने आई है। ऐसे में उसके मिलने के बाद ही विधिक कार्रवाई संभव हो सकेगी। वहीं परिजनों की तहरीर के अनुसार पुलिस मामले में अभियोग पंजीकृत करने में जुटी हुई है। 

यह था मामला : बिहार राज्य के अधौरा थाना क्षेत्र के बघौता गांव में शनिवार की शाम एक अर्धविक्षिप्त ने गड़ासे से काटकर अपनी पत्नी व बेटे की हत्या कर दी। शिव प्रसाद यादव उम्र लगभग 45 वर्ष लगभग साढ़े चार साल पूर्व अपने छोटे भाई की हत्या कर दिया था। माना जाता है कि वह उसी समय से अर्धविक्षिप्त हो गया था। शनिवार की शाम किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद होने लगा। बीच बचाव करने पहुंचे बेटे धीरेंद्र 18 वर्ष को गड़ासे से काट डाला। इस मामले में विरोध करने पर पत्नी मुनियां 42 वर्ष को भी मौत के घाट उतार दिया। गांव के लोग समझ पाते तब तक शिव प्रसाद जंगल में फरार हो गया। ग्रामीणों की सुचना पर थाना प्रभारी अधौरा ने आकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भभुआ जिला अस्पताल में भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.